मम्मी बनने वाली हैं TV की 'छोटी बहू', रोमांटिक पोस्ट के साथ अनाउंस की 'गुड न्यूज'

Arti Azad
Sep 16, 2023

Rubina Dilaik:

छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी के जरिए घर-घर में पहचान बनाने वाले कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के घर में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं.

सोशल मीडिया के जरिए किया खुलासा

अभी तक बिग बॉस 14 की विनर की तस्वीरें देखकर कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा कर दिया है.

गुड न्यूज

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला शादी के 5 साल बाद पेरेंट्स बनने वाले हैं. एक रोमांटिक पोस्ट के साथ उन्होंने ये गुड न्यूज अनाउंस की है.

छुट्टियां इंजॉय कर रहा कपल

साल 2018 में रुबिना और अभिनव की शादी हुई थी. इन दिनों रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला कैलिफोर्निया में छुट्टियां मना रहे हैं.

कैलिफोर्निया से ही रुबीना ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर कर बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर की हैं.

पोस्ट करके दी खुशखबरी

क्रूज से तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा,'हमने वादा किया था कि हम एक साथ दुनिया का पता लगाएंगे, क्योंकि हमने डेटिंग की, शादी की और अब एक परिवार के रूप में जल्द ही छोटे यात्री का स्वागत करेंगे!'

तस्वीरों में रोमांटिक पोज देते आ रहे नजर

तस्वीरों में एक्ट्रेस रुबीना बेबी बंप प्लांट करती दिखाई दे रही है. इस गुड न्यूज पर फैंस और उनके दोस्त रिएक्ट कर रहे हैं.

बधाईयों का लग गया तांता

पोस्ट पर हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है. टीवी के स्टार्स निया शर्मा, सनम जौहर, हिमांशु खुराना, चेतना पांडे और कई लोगों ने मॉम और डेड टू बी को बधाई दी हैं.

कई सीरियल्स में किया है काम

रुबिना ने हाल ही में अपनी पहली पंजाबी फिल्म की शूटिंग पूरी की है. एक्ट्रेस 'छोटी बहू', 'शक्ति,' 'झलक दिखला जा' और 'बिग बॉस' का हिस्सा रही हैं.

VIEW ALL

Read Next Story