बबिता जी की रियल लाइफ झलक देख हो जाते हैं फैंस पानी-पानी

Arti Azad
Sep 17, 2023

Munmun Dutta Photos:

हाल ही में मुनमुन दत्ता ने अपने बचपन के प्यार के बारे में सबको बताया है. बबिता जी बचपन से लेकर आज तक शाहरुख खान की दीवानी हैं.

फिल्म जवान की जमकर की तारीफ

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबिता जी ने जवान देखी और उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की जमकर तारीफ की है.

फिल्म के लिए बबीता जी ने कही ये बात

मुनमुन ने अपने पोस्ट में लिखा, "जवान के लिए तालियां. मैं रोई, मैं हंसी, मैंने डांस किया और मैं सबसे बड़ी स्माइल के साथ थिएटर से बाहर आई. यह फिल्म बेहद बेहतरीन थी."

पॉपुलर कॉमेडी शो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है जो हर घर में काफी लोकप्रिय है, इस शो के साथ-साथ इसके सारे एक्टर्स भी काफी पॉपुलर हुए हैं.

खूबसूरत एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की सबसे हॉट, फेमस और खूबसूरत एक्ट्रेस को आज भी सभी बबिता जी के नाम से ही जानते हैं.

अब किसी पहचान की मोहताज नहीं

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. बबिता जी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जेठालाल के साथ अपनी केमेस्ट्री को लेकर जानी जाती हैं.

सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव

मुनमुन दत्ता अपने हॉट लुक और कर्वी फिगर के कारण बेहद सुर्खियों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं.

मुनमुन का सिजलिंग लुक

एक बार फिर मुनमुन ने अपनी कुछ फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं, जिसमें लोग उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

एक झलक के लिए बेताब

एक्ट्रेस के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं ऐसे में लोग सोशल मीडिया के जरिए उनसे जुड़े रहने का मौका ढूंढते रहते हैं कि कब बबिता जी की फोटोज देखने को मिलेगी.

फैंस को हो गया मुनमुन से प्यार

मुनमुन की फोटोज पर कमेंट करते रहते हैं. एक यूजर ने लिखा, "खुद को एक्सपोज करने की जरूरत नहीं है. मैडम आपकी सकारात्मक भावनाएं, मेहनत और खूबसूरती पहले से ही दिख रही हैं."

VIEW ALL

Read Next Story