करवा चौथ पर पार्टनर के साथ करें इन जगहों का दीदार, चांद की खूबसूरती दिखेंगी बेहद अलग

Zee News Desk
Oct 18, 2024

सुहागिन महिलाओं के लिए करवा चौथ का त्यौहार सबसे प्रमुख होता है. ऐसे में आप अपने पार्टनर के साथ इन खूबसूरत जगहों का दीदार कर सकते है.

पुष्कर

अगर आप करवा चौथ अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर मनाना चाहती है तो आप पुष्कर जा सकती है. यहां की खूबसूरती रात के समय में देखने लायक होती है.

मनाली

मनाली में चांद की खूबसूरती को देखने का मजा ही अलग है. मनाली में पहाड़ों के बीच होटल की बालकनी से चांद बेहद अद्भुत लगता है.

कन्याकुमारी

तमिलनाडु का वो कन्याकुमारी जहां सूर्योदय और सूर्यास्त का नजारा देखने लायक होता है. इसके साथ ही रात के समय में यहां पर चांद की रोशनी का दृश्य बेहद खास होता है.

वाराणसी

वाराणसी करवा चौथ मनाने के लिए एकदम परफेक्ट जगह है. जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ गंगा के घाटों पर बैठने के साथ साथ और भी कई जगह घूम सकते है.

मरीन ड्राइव

यहां आप अपने पार्टनर के साथ करवा चौथ मनाने के लिए मरीन ड्राइव की प्लानिंग कर सकते है. लहरों के बीच बैठ कर सुंदर चांद की रोशनी में नजारे का आनंद उठा पाएंगे.

गढ़वाल

उत्तराखंड में 4,000 मीटर की ऊंचाई पर गढ़वाल हिमालय के शिखर चंद्रशीला है. ये शहर बर्फीले पहाड़ों से ढका हुआ है. आप करवा चौथ पक इस तरह की डेस्टिनेशन का भी चयन कर सकते है.

VIEW ALL

Read Next Story