प्री वेडिंग के लिए ढूढ़ रहे हैं बेस्ट लोकेशन, तो इन जगहों पर कराएं अपना शूट

Zee News Desk
Oct 11, 2024

कपल्स के बीच बैचलर पार्टी की तरह अब प्री वेडिंग शूट भी काफी पॉपुलर होता जा रहा है.

अगर आपकी शादी होने वाली है और प्री वेडिंग के लिए जगह ढूढ़ रहे है तो आज हम आपको बताएंगे कि आप किन जगहों पर जाकर प्री वेडिंग शूट करवा सकते है.

आमेर किला, जयपुर

आमेर किला अपने में ही एक विंटेज आकर्षण का तड़का लगाती है. इस किले में कई सारी जगह है जहां आप अपने पार्टनर के साथ आकर प्री वेडिंग शूट करवा सकते है.

बादामी गुफा मंदिर

ठोस चट्टान से उकेरे गए और रॉक-कट वास्तुकला का बेहतरीन उदाहरण, बादामी गुफा मंदिर अपने अनगिनत स्तंभों के साथ विदेशी पन में डूबा हुआ है.

काबिनी नदी

यह जगह हरे-भरे और वन्य जीवों से भरा हुआ है. काबिनी नदी के किनारे उन जोड़ों के लिए आदर्श हैं जो एक साथ अछूते जंगल का अनुभव करना पसंद करते हैं.

वाराणसी

आध्यात्मिक ऊर्जा से भरपूर और जीवंत वाराणसी, प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए एक दम पर परफेक्ट जगह है. यह जगह उन लोगों के लिए बेस्ट है जिन्हे धार्मिक प्री-वेडिंग फोटोशूट कराना पसंद है.

ताजमहल

प्यार करने वालों की निशानी कहा जाने वाला ताजमहल सात अजूबों में शामिल है. यहां पर यमुना नदी के किनारे बैठ कर और ताजमहल की सुंदरता को निहारते हुए शूट करा सकते है.

पैंगोंग त्सो, लद्दाख

बंजर बर्फ से ढकी चोटियों से घिरी पैंगोंग त्सो झील की शांति किसी को भी मंत्रमुग्ध कर देती है. यहां पर बोटिंग करते हुए और झील के किनारे बैठ कर फोटो शूट करवा सकते है.

गुलमर्ग

देवदार के पेड़ों, बर्फीली चोटियों और खूबसूरत कॉटेज से घिरे गुलमर्ग में प्री वेडिंग शूट कराना किसको पसंद नहीं होगा.

VIEW ALL

Read Next Story