हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक ये 6 सेलेब्स खरीद चुके हैं चांद पर प्लॉट, इन ने कह दिया दुनिया को अलविदा

Arti Azad
Aug 29, 2023

Land On Moon:

भारत के चंद्रयान 3 की चांद पर सॉफ्ट लैंडिग के बाद एक बार फिर चंद्रमा पर जीवन की संभावनाओं को लेकर बहस की शुरुआत हो चुकी है.

ये सबकुछ पता करेगा लैंडर

चंद्रयान 3 सफलतापूर्वक चांद की जमीन पर पहुंच चुका है. चंद्रयान 3 मुआयना करेगा कि चांद पर जमीन कैसी है और वहां कितना पानी है. मजेदार बात ये है कि कुछ लोग चांद पर पहले ही जमीन खरीद चुके हैं.

इस बीच चांद पर जमीन खरीदने वाले लोग और प्लॉट की रजिस्ट्री भी चर्चा में है. हालांकि, चांद पर किसी भी देश का मालिकाना हक नहीं है.

बड़ी हस्तियों ने खरीदे हैं चांद पर प्लॉट

वहीं, चांद पर जमीन खरीदने वालों में कई बड़ी हस्तियों के नाम भी सामने आते रहे हैं. इनमें कई उद्योगपति हैं तो कई फिल्मी सितारे. यहां जानिए चांद पर जमीन खरीदने वाले स्टार्स के नाम

शाहरुख को गिफ्ट के तौर पर मिली चांद पर जमीन

चांद पर प्लॉट लेने वाले इन स्टार्स की लिस्ट में शाहरुख खान भी शुमार हैं. शाहरुख को उनके एक ऑस्ट्रेलियाई फैन ने चांद का एक हिस्सा खरीदकर दिया है.

सुशांत सिंह राजपूत

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. एक्टर ने चांद के दूसरी तरफ जमीन का हिस्सा खरीदा था.

प्रियंका चाहर चौधरी

एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी के पास भी चांद पर जमीन है, उन्हें भी उनके एक चाहते वाले ने चांद पर जमीन खरीदकर गिफ्ट की है.

अंकित गुप्ता

अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी ने ‘उडारिया’ में साथ काम किया था, जिसके बाद से दोनों ने अपने अफेयर को लेकर खूब सुर्खियां बटोरीं. उनके फैन ने दोनों को एक साथ चांद पर जमीन गिफ्ट की है.

VIEW ALL

Read Next Story