Fitness Tips: Sara Ali Khan की तरह फिट रहने के लिए करें ये 3 काम, बॉडी दिखेगी स्लिम और अट्रैक्टिव
Advertisement

Fitness Tips: Sara Ali Khan की तरह फिट रहने के लिए करें ये 3 काम, बॉडी दिखेगी स्लिम और अट्रैक्टिव

Fitness Tips: आज के समय में हर कोई फिट रहना चाहता है. हम यहां आपको उन 3 बातों के बारे में बताएंगे जो फिट रहने के लिए सारा अली अपनाती हैं.
 

Fitness Tips: Sara Ali Khan की तरह फिट रहने के लिए करें ये 3 काम, बॉडी दिखेगी स्लिम और अट्रैक्टिव

Fitness Tips of Sara Ali Khan: आज के समय में हर कोई फिट रहना चाहता है. ऐसे में लोग तरह-तरह के तरीके भी अपनाते हैं.लेकिन सब कुछ बेकार ही रहता है.ऐसे में आपको परेशान होने की जरूरत नहीं बल्कि आपको अपनी लाइफस्टाइल में कुछ बदलाव करने चाहिए. वहीं सारा अली अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं.वही सारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं जिसकी वजह उनसे जुड़ी हर बात हम तक पहुंचती रहती हैं लेकिन क्या आपको पता है कि सारा अली अपने आपको फिट रखने के लिए क्या करती हैं. चलिए हम यहां आपको उन 3 बातों के बारे में बताएंगे जो फिट रहने के लिए सारा अली अपनाती हैं. चलिए जानते हैं
 फिट रहने के लिए करें ये काम-
योगा (yoga
)-
सारा अली ( Sara Ali Khan) की तरह फिट रहने के लिए आप भी अपने डेली रूटीन में योगा को शामिल कर सकते हैं. जी हां योगा करने से आप फिट रहने के साथ-साथ कई बीमारियों से भी दूर रहते हैं. बता दें योगा आप किसी भी समय कर सकते हैं सुबह या शाम. 
पिलाटेस (Pilates)-
सारा अली खान फिट रहने के लिए पिलाटेस एक्सरसाइज करती हैं. ऐसे में अगर आप भी सारा अली खान की तरह सुंदर और फिट दिखाना चाहती हैं तो आप अपने रूटीन में इसको शामिल कर सकते हैं.बता दें  इस एक्सरसाइज से आपकी फुल बॉडी एक्सरसाइज होती है. सारा अली खान इस एक्सरसाइज के साथ-साथ स्ट्रेंथ ट्रेनिंग, बूट कैम्प वर्करआउट, कर्डियो आदि वर्कआउट भी करती हैं. इनको भी आप अपने रूटीन में शामिल कर सकते हैं. 
स्विमिंग,साइकलिंग और डाइटिंग (Swimming, cycling and dieting)-
अगर आप फिट रहना चाहते हैं तो आप अपनी डेली रूटीन में स्विमिंग,साइकलिंग और डाइटिंग को भी जोड़ सकते हैं. बता दें सारा अली खान ( Sara Ali Khan) अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) भी उनके साथ स्विमिंग और साइकलिंग के शौकीन हैं और वो भी सारा के साथ योगा और कार्डियों करते हैं

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news