Relationship Tips: रिश्ते में आ गई हैं दूरियां? इन एक्टिविटीज से जताएं प्यार, मजबूत होगा रिश्ता
Advertisement

Relationship Tips: रिश्ते में आ गई हैं दूरियां? इन एक्टिविटीज से जताएं प्यार, मजबूत होगा रिश्ता

Relationship Advice: कई बार रिश्ते में एक-दूसरे को टाइम न देने की वजह से दूरियां आने लगती हैं. हम यहां आपको बताएंगे कि किस तरह से आप अपने रिश्ते की दूरियां को दूर कर सकते हैं.
 

Relationship Tips: रिश्ते में आ गई हैं दूरियां? इन एक्टिविटीज से जताएं प्यार, मजबूत होगा रिश्ता

Relationship: कई बार रिश्ते में एक-दूसरे को टाइम न देने की वजह से आपस में दूरियां आने लगती है. ऐसे में कभी-कभी रिश्ता टूट भी जाता है.ऐसे में अगर आप अपने रिश्ते में सब कुछ ठीक करना चाहते हैं और रिश्ता मजबूत करना चाहते हैं तो एक्टिविटीज की मदद ले सकते हैं. जी हां इन एक्टिविटी के जरिए आप अपने पार्टनर को समय दे पाएंगे और अपने रिश्ते को टूटने से बचा सकते हैं. ऐसे में चलिए हम यहां आपको बताएंगे कि किस तरह से आप अपने रिश्ते की दूरियां को दूर कर सकते हैं.
रिश्ते में आई दूरियां इस तरह से करें दूर-
सरप्राइज प्लान करें-

हर किसी को सरप्राइज पसंद होता है.ऐसे में पति और पत्नी को एक दूसरे के लिए जरूर सरप्राइज प्लान करना चाहिए.लेकिन ध्यान रखें कि ऐसी चीजों को सरप्राइज में शामिल न करें जो आपके पार्टनर को पसंद न हो. सरप्राइज देने के लिएआप डेट प्लान कर सकते हैं. इसके लिए आप लंच या डिनर साथ में कर सकते हैं. 
शॉपिंग के लिए समय निकालें-
एक-दूसरे के लिए शॉपिंग करना, प्यार जताने का अच्छा तरीका है. पार्टनर के साथ घूमकर आपका मूड अच्छा हो जाएगा. इसलिए एक-दूसरे के लिए कुछ खरीदने से पार्टनर को उसके प्रति आपके प्यार का एहसास जरूर होगा.
कुकिंग करें-
पार्टनर के सात मिलकर कुकिंग करें. जी हां पार्टनर की पसंदीद डिश कुक करना एक अच्छा विकल्प है. किचन में अपने पार्टनर की मदद करके भीउसके साथ समय बिता सकते हैं.कुकिंग के साथ पार्टनर के साथ खाना खाने का एक अलग ही मजा है. ऐसा करने से आप दोनों के बीच प्यार बढ़ेंगा  
शादी का एल्बम देखें-
पार्टन के साथ समय बिताने का यह भी अच्छा तरीका है. जी हां शादी की यादों को दोहराने के लिए एक शादी की एल्बम देखें. ऐसा करने से आपका रिश्ता मजबूत होता है. वहीं पार्टनर के साथ उन अच्छी यादों के बारे में बात करें जो आपके मुताबिक खा रही हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 

Trending news