बोलीविया: राजमार्ग पर भूस्खलन से 11 लोगों की मौत, 18 घायल

अधिकारियों के मुताबिक अभी भी कुछ घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसके चलते आशंका है कि अभी मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है

बोलीविया: राजमार्ग पर भूस्खलन से 11 लोगों की मौत, 18 घायल
भूस्खलन के कारण 200 मीटर नीचे धंसी दो कारों से शव बरामद किए गए हैं.(फाइल फोटो)

अल चोरोः  बोलीविया के अल चोरो में भूस्खलन के कारण राजमार्ग पर कई कारें धंस गईं. जिससे कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 18 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें रेस्क्यू के बाद इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अभी भी कुछ घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसके चलते आशंका है कि अभी मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है.

शर्मनाक! पीरियड्स में युवती को बिना खिड़की वाली झोपड़ी में सोना पड़ा, दम घुटने से हुई मौत

अधिकारियों ने आगे यह भी बताया कि पिछले तीन दिन से जारी भारी बारिश के कारण इसी स्थान पर फिर से ताजा भूस्खलन आए, हालांकि इनके कारण किसी के हताहत होने की फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. लोक निर्माण कार्य प्रमुख ऑस्कर कोका ने बताया कि भूस्खलन के कारण 200 मीटर नीचे धंसी दो कारों से शव बरामद किए गए हैं. पुलिस जनरल रोमुलो डेलगाडो ने बताया कि मृतकों में छह वयस्क और पांच नाबालिग हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.