close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डिस्‍काउंट में मिल रहे 200 गैजेट लेने पहुंचे 11 हजार लोग, बिक्री करनी पड़ी बंद

मलेशिया के कुआलालम्‍पुर के एक मॉल में एक अजब घटना देखने को मिली. यहां एक दुकान में बिक्री के रखे गए 200 गैजेट खरीदने के लिए 11 हजार लोग पहुंच गए. लोगों की लाइन इतनी लंबी थी कि मॉल की दो मंजिलें पूरी तरह से भर गईं. लोगों के बीच भगदड़ न मचे और व्‍यवस्‍था बनी रहे, इसलिए फर्म ने गैजेट की बिक्री ही बंद कर दी.

डिस्‍काउंट में मिल रहे 200 गैजेट लेने पहुंचे 11 हजार लोग, बिक्री करनी पड़ी बंद
मलेशिया के कुआलालम्‍पुर के एक मॉल में हुई अजब घटना (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

कुआलालम्‍पुर : मलेशिया के कुआलालम्‍पुर के एक मॉल में एक अजब घटना देखने को मिली. यहां एक दुकान में बिक्री के रखे गए 200 गैजेट खरीदने के लिए 11 हजार लोग पहुंच गए. लोगों की लाइन इतनी लंबी थी कि मॉल की दो मंजिलें पूरी तरह से भर गईं. लोगों के बीच भगदड़ न मचे और व्‍यवस्‍था बनी रहे, इसलिए फर्म ने गैजेट की बिक्री ही बंद कर दी.

सस्‍ते में मिल रहे थे
यह गैजेट मशहूर अमेरिकी कंपनी के थे. कंपनी ने अपने दो सौ उत्‍पादों की बिक्री की घोषणा पहले से ही कर दी थी. दरअसल कंपनी इन गैजेट पर भारी डिस्‍काउंट दे रही थी. इनकी कीमत इतनी कम थी 30 हजार रुपये वाला गैजेट मात्र छी हजार रुपये में उपलब्‍ध था. इसलिए लोग भी पूरी तैयारी से मॉल पहुंच गए और लाइन लगाकर दुकान के बाहर खड़े होने लग गए.

पहले से चेताया था
फर्म ने पहले ही यह घोषणा कर दी थी कि बिक्री वाले दिन के एक दिन पहले रात से लाइन लगाने वालों को गैजेट की बिक्री नहीं करेगी. इसके बावजूद लोग 19 घंटे पहले ही वहां पहुंच गए थे. हालात यह थे कि मॉल के सेंट्रल हॉल से लेकर बाहर पार्किंग तक अत्‍यधिक भीड़ एकत्र हो गई थी.

फेसबुक पर मांगी माफी
स्‍टोर की फर्म ने अ‍त्‍यधिक भीड़ देखकर अनुमान लगाया कि कहीं भगदड़ न मच जाए. उनके स्‍टाफ ने लोगों को व्‍यवस्थि‍त करने की कोशिश भी की, लेकिन कुछ असर नहीं हुआ तो गैजेट की बिक्री स्‍थगित कर दी गई है. बाद में स्‍टोर ने फेसबुक पोस्‍ट में माफी मांगते हुए इसका कारण साफ किया है.