इजरायल के हमले में अब तक 15 फिलिस्तीनियों की मौत

चिकित्सकों ने यह जानकारी दी. समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, गाजा स्वास्थ्य मंत्रालय ने संवाददाताओं को भेजे गए एक संक्षिप्त संदेश में कहा कि हवाई हमले में गाजा पट्टी में नुसीरत शरणार्थी शिविर के पास तीन फिलिस्तीनी युवक मारे गए.

इजरायल के हमले में अब तक 15 फिलिस्तीनियों की मौत
गाजा से लड़ाकों ने बुधवार को इजरायल में रॉकेट व प्रोजेक्टाइल्स दागे. फाइल तस्वीर

गाजा: गाजा पट्टी इलाके में ताजा इजरायली हवाई हमले में बुधवार को तीन फिलिस्तीनियों की मौत हो गई. इस तरह से मंगलवार से मारे जाने वाले फिलिस्तीनियों की संख्या बढ़कर 15 हो गई है. चिकित्सकों ने यह जानकारी दी. समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के मुताबिक, गाजा स्वास्थ्य मंत्रालय ने संवाददाताओं को भेजे गए एक संक्षिप्त संदेश में कहा कि हवाई हमले में गाजा पट्टी में नुसीरत शरणार्थी शिविर के पास तीन फिलिस्तीनी युवक मारे गए.

चिकित्सकों ने कहा कि इससे पहले बुधवार को इजरायल व इस्लामिक जिहाद के बीच तनाव के दूसरे दिन पूर्वी गाजा शहर व मध्य गाजा पट्टी में अलग-अलग इजरायली हवाई हमलों में दो फिलिस्तीनी मारे गए.

गाजा से लड़ाकों ने बुधवार को इजरायल में रॉकेट व प्रोजेक्टाइल्स दागे. इजरायल द्वारा वरिष्ठ इस्लामिक जिहाद आतंकवादी बहा अबू अल-अत्ता व उसकी पत्नी को पूर्वी गाजा के उसके घर पर हवाई हमले कर मार दिए जाने के बाद मंगलवार को हिंसा भड़क उठी.

ये भी देखें-: