पेशावर में हुए दो बम विस्फोट में एक पुलिसकर्मी की मौत, 19 घायल
Advertisement

पेशावर में हुए दो बम विस्फोट में एक पुलिसकर्मी की मौत, 19 घायल

उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान के इस अशांत शहर में एक सुरक्षा वाहन को निशाना बना कर किये गये एक के बाद एक हुए विस्फोटों में बुधवार को एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी और 19 अन्य घायल हो गये। यह विस्फोट मथारा इलाके में हुये। पहला विस्फोट इम्प्रोवाइज्ड एक्सपलोसिव डिवाइस (आईईडी) एक पुलिस वाहन को निशाना बना कर उस समय किया गया जब वह इलाके से गुजर रही था। पहले विस्फोट के तुरंत बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जब वह इलाके की घेराबंदी करने का प्रयास कर रही थी उसी समय वहां दूसरा विस्फोट हो गया।

पेशावर: उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान के इस अशांत शहर में एक सुरक्षा वाहन को निशाना बना कर किये गये एक के बाद एक हुए विस्फोटों में बुधवार को एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी और 19 अन्य घायल हो गये। यह विस्फोट मथारा इलाके में हुये। पहला विस्फोट इम्प्रोवाइज्ड एक्सपलोसिव डिवाइस (आईईडी) एक पुलिस वाहन को निशाना बना कर उस समय किया गया जब वह इलाके से गुजर रही था। पहले विस्फोट के तुरंत बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जब वह इलाके की घेराबंदी करने का प्रयास कर रही थी उसी समय वहां दूसरा विस्फोट हो गया।

लेडी रिडिंग अस्पताल के एक अधिकारी ने बताया, ‘एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी और कुछ पुलिसकर्मी सहित 19 लोग घायल हो गये।’  किसी ने भी इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है लेकिन पाकिस्तानी तालिबान इलाके में सक्रिय है और इस तरह के हमलों को अंजाम देते रहे हैं।

Trending news