फिर गोलियों के शोर से गूंजा इजरायल, हमलावर ने की अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत; 8 घायल
Advertisement

फिर गोलियों के शोर से गूंजा इजरायल, हमलावर ने की अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत; 8 घायल

महज कुछ दिनों के भीतर तेल अवीव में शूटिंग की दूसरी घटना सामने आई है. गुरुवार रात को कई जगहों पर अंधाधुंध फायरिंग हुई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 8 घायल हुए हैं. प्रधानमंत्री ने घटना पर दुख जताते हुए कहा है कि किसी को नहीं बक्शा जाएगा.

सांकेतिक तस्वीर

यरुशलम: इजरायल (Israel) में एक बार फिर से गोलीबारी (Shooting) की घटना सामने आई है. तेल अवीव शहर के डिजेंगॉफ स्ट्रीट इलाके में गुरुवार रात अंधाधुंध फायरिंग हुई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और करीब 8 घायल हुए हैं. घायलों में कुछ ही हालत गंभीर बताई जा रही है. बता दें कि यह महज दो सप्ताह के अंतराल में इजरायल के भीतर चौथा हमला है. कुछ दिन पहले इसी शहर में एक आतंकी (Terrorist) ने गोलीबारी करके पांच लोगों को मौत के घाट उतार दिया था.

  1. कुछ दिन पहले भी हुई थी इस तरह की वारदात
  2. प्रधानमंत्री नफ्ताली बैनेट ने घटना पर जताया दुख
  3. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार

PM Bennett रखे हुए हैं नजर

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, घायलों को निकटवर्ती इचिलोव अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस वारदात के कारण पूरे क्षेत्र में भारी तनाव की स्थिति है. जहां गोलीबारी हुई है, वो काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है. यहां कई रेस्तरां और बार भी हैं. शूटिंग की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे इलाके को घेर लिया है. यहां स्थित सेना मुख्यालय में मौजूद प्रधानमंत्री नफ्ताली बैनेट (Naftali Bennett) पूरी स्थिति पर नजर रख रहे हैं.

ये भी पढ़ें -देखते ही देखते आर्थिक रूप से कैसे कंगाल हो गया श्रीलंका? लोगों ने बताई असली बड़ी वजह

‘किसी को भी बक्शा नहीं जाएगा’

पुलिस प्रवक्ता Eli Levi ने इस आतंकी हमला करार दिया है. उन्होंने बताया कि डिजेंगॉफ स्ट्रीट में कई जगह पर गोलीबारी की खबर है, ये एक आतंकी हमला है और हम इसका जवाब देने में सक्षम हैं. वहीं, प्रधानमंत्री नफ्ताली बैनेट ने घटना पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि ये एक कठिन दौर है. मैं जनता को आश्वस्त करता हूं कि आतंक फैलाने वालों को बक्शा नहीं जाएगा.

शूटर की तलाश में छापे

पुलिस ने अनुसार, हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया है और उसकी धरपकड़ के लिए जगह-जगह छापे मारे जा रहे हैं. सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है, जगह-जगह चेकिंग चल रही है, ताकि शूटर कहीं दूर न भाग पाए. पुलिस ने एक तस्वीर जारी करके लोगों से मदद करने की अपील की है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले, तेल अवीव में एक आतंकी ने गोलियां बरसाकर पांच लोगों को मार डाला था. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने हमलावर को भी मार गिराया था. उसकी पहचान 27 वर्षीय फिलिस्तीनी लड़के (Palestinian Boy) के रूप में हुई थी, जो अवैध रूप से इजरायल में रह रहा था.

 

Trending news