साइबेरिया में विमान इमारत से टकराया, आग लगने से दो लोगों की मौत

साइबेरिया में हवाई अड्डे पर एक रूसी यात्री विमान बृहस्पतिवार को रनवे को पार कर एक इमारत से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उसमें आग लग गई.

साइबेरिया में विमान इमारत से टकराया, आग लगने से दो लोगों की मौत
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

मॉस्को: साइबेरिया में हवाई अड्डे पर एक रूसी यात्री विमान बृहस्पतिवार को रनवे को पार कर एक इमारत से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उसमें आग लग गई. इस हादसे में चालक दल के दो सदस्यों की मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.बुर्यातिया की क्षेत्रीय सरकार ने बताया कि साइबेरिया के उलान-उडे से रवाना हुआ छोटा विमान एएन-24 निज़ानेगार्स्क हवाई अड्डे पर आपात स्थितियों में उतरने का प्रयास कर रहा था.

उन्होंने बताया कि विमान रनवे की पक्की सड़क से 100 मीटर आगे जाकर एक अपशिष्ट उपचार संयंत्र की इमारत से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

उसने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कहा, ‘‘विमान में आग लग गई.’’ इस हादसे में चालक दल के दो सदस्यों की मौत हो गई और एक बच्चे समेत 43 यात्री बच गये. क्षेत्रीय एयरलाइंस अंगारा का यह विमान अपनी नियमित उड़ान पर था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.