पश्चिमोत्तर पाकिस्तान में बस और टैंकर में भीषण टक्कर, 20 की मौत
Advertisement

पश्चिमोत्तर पाकिस्तान में बस और टैंकर में भीषण टक्कर, 20 की मौत

इसमें बताया गया है कि हादसे में 20 लोग मारे गये हैं और 35 यात्री घायल हुये हैं. पुलिस ने बताया कि मृतक में दो महिलाएं और दो नाबालिग शामिल हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

पेशावरः पश्चिमोत्तर पाकिस्तान में कल रात एक टैंकर से एक यात्री बस के टकरा जाने के कारण महिलाओं और बच्चों समेत कम से कम 20 लोगों की मौत हो गई जबकि 35 अन्य घायल हो गये. एक मीडिया रिपोर्ट में आज यह जानकारी दी गई. जियो न्यूज ने खबर दी है कि खैबर पख्तुनख्वा में कोहट जिले के समारी इलाके के नजदीक यह हादसा उस समय हुआ जब बस बुनेर से कराची की ओर जा रही थी. चैनल ने कहा कि बचाव दल के सदस्य फौरन घटनास्थल पर पहुंच गये और शवों एवं घायलों को जिला मुख्यालय अस्पताल ले जाया गया.

पाक चुनाव: पूरे चुनाव के दौरान मोदी-मोदी करते रहे इमरान खान, अब PM बनने की ओर

हादसे में 20 लोग मारे गये हैं और 35 यात्री घायल हुये हैं
इसमें बताया गया है कि हादसे में 20 लोग मारे गये हैं और 35 यात्री घायल हुये हैं. पुलिस ने बताया कि मृतक में दो महिलाएं और दो नाबालिग शामिल हैं. बचाव सूत्रों के हवाले से चैनल ने बताया है कि टैंकर के नीचे से दो शव निकाले गए हैं और उसे अस्पताल ले जाया गया. अधिकारियों के मुताबिक पश्चिमी पाकिस्तान में विपरीत दिशाओं से आ रही बस और टैंकर में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी की बस के परखच्चे उड़ गए. हादसे में 20 लोगों की मौत हो गई और 35 से अधिक लोग घायल हो गए. 

पाकिस्तान चुनावः इमरान की पार्टी PTI सबसे आगे, नवाज की पार्टी पिछड़ी, आतंकी सरगना हाफ‍ि‍ज सईद को झटका

सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है
वहीं बस और ट्रक की टक्कर देख मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत ही इसकी जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद घटना स्थल पर मौजूद लोगों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के मुताबिक घायल 35 लोगों में से कुछ की हालत गंभीर है. इसलिए अभी मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका बनी हुई है.

Trending news