US के Maryland में गोलीबारी से 4 लोगों की मौत, पुलिस ने ढेर किया हमलावर

अमेरिका (US) में गोलीबारी की घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस ने संदिग्ध हमलावर को भी मार गिराया है.

US के Maryland में गोलीबारी  से 4 लोगों की मौत, पुलिस ने ढेर किया हमलावर
प्रतीकात्मक तस्वीर

वॉशिंगटन: अमेरिका (US) के मैरीलैंड (Maryland) राज्य में शनिवार सुबह गोलीबारी और आग (Fire) लगने की घटना में चार लोगों की मौत हो गई. इस घटना में कम से कम एक व्यक्ति के घायल होनी की भी खबर है. अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध को पुलिस ने गोली मार दी और चार मृतकों में वह भी शामिल है.

उन्होंने बताया कि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि उपनगर बाल्टीमोर में किस वजह से हिंसा हुई और उन्होंने संदिग्ध या पीड़ितों की पहचान भी अभी नहीं की है.

आग लगने से दो मकान तबाह

एक चश्मदीद गेल वॉट्स ने बताया कि सुबह करीब साढ़े छह बजे विस्फोट की आवाज (US firing Incident) सुनने के बाद वह बाहर भागी. उन्होंने भयानक आग (Fire) लगते हुए देखी और गली के बीच एक व्यक्ति को खड़ा देखा जो उनका पड़ोसी था.

पुलिस ने बंदूकधारी को गोली मारी

इसके बाद वॉट्स ने गोलियां चलने की आवाज सुनी और लोगों को भागते हुए देखा. पिछले 25 वर्ष से इस इलाके में रह रही वॉट्स ने कहा कि संदिग्ध पहले भी अपने पड़ोसियों के साथ झगड़ा करता रहा है. बाल्टीमोर काउंटी पुलिस की प्रवक्ता जॉय स्टीवार्ट ने बताया कि अधिकारियों ने एक बंदूकधारी शख्स को देखा और उसे गोली मार दी.

ये भी पढ़ें- बाइसन को मारने US में निकली 12 वेकेंसी, 45,000 से ज्‍यादा लोगों ने किया आवेदन!

एक इमारत को भी पहुंचा नुकसान

दमकल विभाग के प्रवक्ता टिम रोस्कोव्स्की ने बताया कि जिस इमारत में आग (Fire) लगी और उसके साथ वाली इमारत, दोनों ही ढह गई हैं. एक अन्य इमारत को काफी नुकसान पहुंचा है.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.