40 साल की विधवा अपने 23 साल के बेटे से करेगी शादी, जल्‍द देगी बच्‍चे को जन्‍म
Advertisement

40 साल की विधवा अपने 23 साल के बेटे से करेगी शादी, जल्‍द देगी बच्‍चे को जन्‍म

निस्संदेह, हम शायद ही कभी इस तरह की खबरों से रूबरू होते हैं। लेकिन अब ऐसी खबर सामने आई है, जो रिश्‍तों को भी शर्मशार करती है और वो भी खून के रिश्‍ते को।  

फोटो (प्रतीकात्‍मक तौर पर)

मेसविंगो: निस्संदेह, हम शायद ही कभी इस तरह की खबरों से रूबरू होते हैं। लेकिन अब ऐसी खबर सामने आई है, जो रिश्‍तों को भी शर्मशार करती है और वो भी खून के रिश्‍ते को।  

मीडिया में सामने आई रिपोर्टों के अनुसार, जिम्‍बाब्‍वे की एक 40 साल की विधवा महिला बेट्टी बेरेको बहुत जल्‍द अपने 23 साल के बेटे के साथ शादी रचाने जा रही हैं। उनका मानना है कि वे एक-दूसरे के साथ प्‍यार में है और इसलिए शादी करेंगे। इस आशय की एक रिपोर्ट इन्‍फोर्मेशन नाइजीनिया में छपी है।

इस मामले में गौर करने वाली बात यह है कि उक्‍त महिला छह महीने से गर्भवती है और अपने बेटे के ही बच्‍चे को कुछ समय बाद जन्‍म देगी।

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि बेट्टी पिछले 12 सालों से विधवा है। बेट्टी का कहना है कि उसने अपने बेटे के साथ शादी का निर्णय इसलिए लिया क्‍योंकि वह अपने दिवंगत पति के छोटे भाइयों के साथ शादी नहीं करना चाहती थी।

बेट्टी के इस फैसले से विलेज कोर्ट (गांव पंचायत) उस समय हैरत में पड़ गई थी, जब उसने कहा कि बेटे के साथ उसका अफेयर पिछले तीन साल से चल रहा है। बेट्टी ने यह भी कहा कि पति की मौत के बाद बेटे को स्‍कूल भेजने में उसने काफी पैसा खर्च किया, फिर मुझे अहसास हुआ कि उसके (बेटे) पैसे पर मेरा हक है और कोई और महिला इसके योग्‍य नहीं है।

Trending news