मेक्सिको : ड्रग्स कारोबार में शामिल संदिग्ध बंदूकधारियों ने अमेरिकी परिवार के 5 लोगों की हत्या की
Advertisement

मेक्सिको : ड्रग्स कारोबार में शामिल संदिग्ध बंदूकधारियों ने अमेरिकी परिवार के 5 लोगों की हत्या की

घटना के वीडियो में एक जली हुई कार दिखाई दे रही है, जिसमें कुछ पीड़ितों के जिंदा जल जाने की संभावना भी है. इस घटनाक्रम के बाद कई अन्य लोग लापता भी बताए जा रहे हैं. 

(प्रतीकात्मक फोटो)

मेक्सिको सिटी : उत्तरी मैक्सिको (Mexico) में ड्रग्स कारोबार में शामिल संदिग्ध बंदूकधारियों द्वारा किए गए हिंसक हमले में पांच अमेरिकी नागरिकों की मौत हो गई. स्थानीय मीडिया ने मंगलवार को बताया कि इस हमले में एक मां और उसके चार बच्चे मारे गए हैं. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित लेबरोन परिवार से थे, जो मोरमोन समुदाय से जुड़े थे. वह कई दशकों पहले मैक्सिको में बस गए थे.

लेबरोन परिवार के सदस्यों ने कहा कि तीन मां और 14 बच्चों का एक बड़ा समूह सोनोरा राज्य के बाविसपे से कारों में सवार होकर पड़ोसी राज्य चिहुआहुआ के ला मोरा जा रहा था. बाविसपे में घात लगाए हुए बंदूकधारियों ने उन पर हमला कर दिया. बाद में जली हुई बुलेट प्रूफ एसयूवी पीड़ितों के अवशेषों के साथ सड़क के किनारे पाई गई.

घटना के वीडियो में एक जली हुई कार दिखाई दे रही है, जिसमें कुछ पीड़ितों के जिंदा जल जाने की संभावना भी है. इस घटनाक्रम के बाद कई अन्य लोग लापता भी बताए जा रहे हैं. स्थानीय मीडिया ने संभावना जताई है कि इस हमले की योजना किसी ओर के लिए बनाई गई हो सकती है और गलती से उक्त परिवार इसकी चपेट में आ गया होगा.

Trending news