अमेरिका में विमान दुर्घटना, 70 वर्षीय पायलट समेत 5 लोगों की मौत
Advertisement

अमेरिका में विमान दुर्घटना, 70 वर्षीय पायलट समेत 5 लोगों की मौत

अमेरिका के फ्लोरिडा में एक विमान दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई. एक परिवार की छुट्टियों की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं जब उनका छोटा विमान फ्लोरिडा में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. 

प्रतीकात्मक फोटो

मियामी. अमेरिका के फ्लोरिडा में एक विमान दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई. एक परिवार की छुट्टियों की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं जब उनका छोटा विमान फ्लोरिडा में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. स्थानीय शेरिफ कार्यालय ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि विमान में सवार सभी पांच लोगों की दुर्घटनास्थाल पर ही मौत हो गई. फिलहाल दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. 

  1. फ्लोरिडा में विमान दुर्घटना में पांच लोगों की मौत
  2. टेकऑफ के बाद Cessna 340 विमान में आग लगी
  3. बार्टो (Bartow) से की वेस्ट जाने के दौरान हुआ हादसा

पोल्क काउंटी शेरिफ के प्रवक्ता ने कहा कि दुर्घटना में 70 वर्षीय पायलट शैनन, उनकी दोनों बेटियां, उनके दामाद और एक पारिवारिक दोस्त की मौत हो गई. शेरिफ ग्रेडी जज ने एक बयान में कहा कि यह दुख भरी घटना है लेकिन यह और भी दुखद है क्योंकि यह घटना क्रिसमस की पूर्व संध्या पर हुई है. 

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह टेकऑफ के तुरंत बाद Cessna 340 दुर्घटनाग्रस्त हो गया. 70 वर्षीय पायलट जॉन शैनन, उनकी 2 बेटियां, दामाद और एक दोस्त बार्टो से की वेस्ट जाने के लिए विमान में चढ़े थे. शेरिफ कार्यालय ने बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है. क्रैश होने के बाद विमान में आग लग गई थी. 

 

Trending news