अमेरिका के न्यू जर्सी में फायरिंग, एक पुलिस अधिकारी समेत 6 की मौत

न्यू जर्सी के मुख्य पुलिस अधिकारी माइकल केली ने जानकारी देते हुए कहा कि गोलिबारी में एक पुलिस अफसर समेत 6 लोगों की मौत हो गई है. 

अमेरिका के न्यू जर्सी में फायरिंग, एक पुलिस अधिकारी समेत 6 की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

न्यू जर्सी: अमेरिका (America) के न्यू जर्सी (New Jersey) में मंगलवार को स्टोर के बाहर हुई गोलीबारी में 1 पुलिस ऑफिसर समेत 6 लोगों की मौत की खबर है. मिली जानकारी के मुताबिक, न्यू जर्सी में करीब घंटे भर चली फायरिंग में एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई है इसके अलावा 5 अन्य नागरिकों की भी मौत हुई है. फायरिंग में 2 पुलिस अधिकारी घायल भी हुए हैं.

न्यू जर्सी के मुख्य पुलिस अधिकारी माइकल केली ने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि कुछ लोग हथियार के साथ एक दुकान में घुस गए हैं. इसके बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंची तो बदमाशों ने दुकान के भीतर से पुलिस पर फायरिंग कर दी. गोलिबारी में एक पुलिस अफसर समेत 6 लोगों की मौत हो गई है. 

यह भी पढ़ें: न्यू जर्सी में पुलिस अधिकारियों को अज्ञात हमलावरों ने मारी गोली, घायल

शहर के पब्लिक सेफ्टी डायरेक्टर जेम्स शी ने कहा कि अधिकारियों का मानना ​​है कि यह आतंकवादी घटना नहीं है. लेकिन फिर भी इसकी जांच की जा रही है. 

उधर, गोलीबारी की घटना के बाद आस-पास के स्कूलों को बंद करा दिया गया है. शूट आउट के वक्त पुलिस ने हडसन नदी के पास के मुख्य रास्ते भी बंद कर दिए हैं. राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप खुद इस पर नज़र रखे हुए हैं.

(इनपुट- REUTERS)

ये वीडियो भी देखें