Zee Rozgar Samachar

नौ साल की भारतीय लड़की ने दुबई में जीता 10 लाख डॉलर का जैकपॉट

एलिजा एम नामक लड़की ए ग्रेड स्कूल की छात्रा है. उसने यह जैकपॉट जीता है और उसका टिकट नंबर 0333 है. 

नौ साल की भारतीय लड़की ने दुबई में जीता 10 लाख डॉलर का जैकपॉट
फाइल फोटो

दुबई: दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर लॉटरी में नौ वर्षीय भारतीय बालिका ने दस लाख डालर का जैकपॉट जीता है. इससे छह साल पहले इसी लॉटरी में उसने लक्जरी कार जीती थी. खलीज टाइम्स की खबरों में कहा गया है कि एलिजा एम नामक लड़की ए ग्रेड स्कूल की छात्रा है. उसने यह जैकपॉट जीता है और उसका टिकट नंबर 0333 है. उसके पिता की पहचान एम के रूप में है. वह मुंबई के हैं और दुबई में रहते हैं. उन्होंने बताया कि वह 2004 से नियमित रूप से इसमें हिस्सा लेते रहे हैं. 

अखबार ने कहा है कि उनका लकी नंबर नौ है. उन्होंने अपनी बेटी एलिजा के नाम पर टिकट संख्या 0333 आनलाइन खरीदने का निर्णय किया. खबर में कहा गया है कि इससे पहले जनवरी 2013 में उसने एक लक्जरी कार जीती थी. दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर की शुरूआत 1999 में हुई थी और इसके बाद से वह 140 वीं भारतीय नागरिक है जिसने दस लाख डालर जीता है. इसमें दो और विजेताओं के नाम का ऐलान किया गया है जिन्हें लक्जरी मोटर बाइक मिला है. एक अन्य भारतीय नागरिक मोहम्मद हनीफ आदम ने इंडियन स्काउट बॉबर जीता है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.