गुस्‍से में लेडी ने 10 लाख की शराब की बोतलें फोड़ी, दुकानदार ने कर दिया था ये कमेंट
Advertisement

गुस्‍से में लेडी ने 10 लाख की शराब की बोतलें फोड़ी, दुकानदार ने कर दिया था ये कमेंट

एक सुपरमार्केट में जब एक दुकानदार ने 36 साल की लेडी पर कमेंट कर दिया तो उसे तेज गुस्‍सा आ गया. उसने शेल्‍फ पर लगी शराब की 100 बोतलों को 5 मिनट में फोड़ द‍िया.  

शराब की बोतलें फोड़ती लेडी.

नई दिल्‍ली. ब्र‍िटेन के स्‍टीवनज शहर से एक शॉकिंग कर देने वाली घटना सामने आई जहां एक लेडी ने सुपरमार्केट में ऐसा हंगामा मचाया कि लोग हैरान रह गए. 

  1. सुपरमार्केट में लेडी पर दुकानदार ने किया कमेंट 
  2. लेडी ने गुस्‍से में शराब की बोतलें फोड़ीं 
  3. 5 मिनट में कर दिया 10 लाख का नुकसान 

गुस्‍से में फोड़ रही थी शराब की बोतलें 

The Sun की खबर के अनुसार, ब्र‍िटेन के स्‍टीवनज शहर की एक घटना दुनिया में तब सुर्खियां बन गई जब एक वीडियो सामने आया जहां एक लेडी शराब की बोतलों को गुस्‍से में फोड़ रही है. 

शराब की 100 बोतलें जमीन पर गिराईं 

दरअसल, बारबरा स्‍टेंज अलवारेज नाम की महिला ने अपने हाथों से अलमारी में रखी हुईं करीब 100 बोतलों को जमीन पर गिरा दिया. इस दौरान 5 मिनट में ही करीब 10 लाख रुपये की शराब की बोतलें बर्बाद हो गईं. 

यह भी पढ़ें: जिसे चंद्रमा पर समझा जा रहा था 'एल‍ि‍यंस' का घर, पास से देखने पर मिस्‍ट्री हुई सॉल्‍वड

दुकानदार ने कर दिया था ये कमेंट 

लेडी इस वजह से गुस्‍से में थी कि दुकानदार ने उसकी इंसल्‍ट करते हुए कहा कि तुम भारतीयों को पालने के पालने के लिए हम सरकार को टैक्‍स भरते हैं, तुम्‍हें अपने देश वापस जाना चाहिए. मुझे भारतीयों से नफरत है. 

5 लाख रुपये का लेडी पर लगा जुर्माना 

इस बात को सुनते ही वह गुस्‍से में आ गई थी और उसने दुकान की शेल्‍फ में लगी शराब की बोतलों को फोड़ना शुरू कर दिया. इस कोशिश में उसके हाथ में भी कांच घुस गया. इस मामले में महिला को जब कोर्ट में पेश किया गया तो उस पर 5 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया.  

LIVE TV

Trending news