कैलिफोर्निया में झगड़े के बाद हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत, चार घायल

लॉस एंजिलिस के प्रसिद्ध बॉलिंग कें‍द्र एवं कराओके बार में एक विवाद के बाद हुई गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की गोली लगने से मौत हो गई 

कैलिफोर्निया में झगड़े के बाद हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत, चार घायल
लॉस एंजिलिस में फायरिंग में तीन लोगों की मौत. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: लॉस एंजिलिस के प्रसिद्ध बॉलिंग कें‍द्र एवं कराओके बार में एक विवाद के बाद हुई गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की गोली लगने से मौत हो गई जबकि चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए. वहीं, पुलिस ने अबतक मृतकों की पहचान नहीं कर सकी है. साथ ही घटना का मूल कारण भी बताया है.

धटना तटीय शहर टोरेंस के गेबल हाउस बॉल (बॉलिंग खेल केंद्र) में हुई है. कराओके बार में विवाद के बाद गोली चलने से लोगों में डर गए और वहां अफरा-तफरी मच गई. भाग रहे लोगों में बच्चे भी शामिल थे. भयभीत लोग इधर-उधर भागने लगे. इनमें कुछ बच्चे भी थे.

घटना के बाद सूचना मिलने पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस वहां पहुंची. घटना स्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने पाया कि सात लोगों को गोली लगी थी.

घटना की जानकारी देते हुए सार्जेंट रोनाल्ड हैरिस ने बताया कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और दो को अस्पताल ले जाया गया. दो अन्य व्यक्ति भी घायल हुए थे लेकिन उन्होंने खुद ही अपना इलाज कराने का विकल्प चुना. 

अधिकारियों ने फिलहाल न तो मृतकों एवं घायलों की पहचान की है न ही संदिग्धों की और न ही गोलीबारी की परिस्थितियों का ब्यौरा दिया है. लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दो बड़े समूहों में हुए झगड़े के बाद यह गोलीबारी हुई.

(इनपुटः भाषा)

Tags: