'अलग करने वाले किसी भी दीवार के खिलाफ हूं'
Advertisement

'अलग करने वाले किसी भी दीवार के खिलाफ हूं'

मैक्सिको के अभिनेता-निर्देशक गेल गार्सिया बरनाल ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के विवादित आव्रजन नीतियों की आलोचना करते हुए है कहा कि वह इंसान होने के तौर ऐसे किसी भी दीवार के विरोध में हैं जो लोगों को एक-दूसरे से अलग करती है।

लॉस एंजिलिस: मैक्सिको के अभिनेता-निर्देशक गेल गार्सिया बरनाल ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के विवादित आव्रजन नीतियों की आलोचना करते हुए है कहा कि वह इंसान होने के तौर ऐसे किसी भी दीवार के विरोध में हैं जो लोगों को एक-दूसरे से अलग करती है।

बरनाल और हैली स्टैनफेल्ड ऑस्कर समारोह में मंच पर पुरस्कार देने के लिए आए और इस मौके का फायदा ट्रंप की विभाजनकारी नीतियों की आलोचना करने के लिए किया। अमेरिकी राष्ट्रपति ने मैक्सिको और अमेरिका के बीच दीवार बनाने का वादा किया है।

हॉलीवुड दर्शकों की तालियों के बीच बरनाल ने कहा, ‘फ्लेश एंड ब्लड अभिनेता अप्रवासी कामगार हैं। हमलोग पूरी दुनिया घुमते हैं। हम कहानियां बुनते हैं। हम ऐसा जीवन बनाते हैं जिसे बांटा नहीं जा सकता। मैक्सिको का होने के नाते, लैटिन-अमेरिकी अप्रवासी कामगार और एक इंसान के तौर पर मैं किसी भी तरह के दीवार को बनाने के विरोध में हूं जो हमें अलग करती है।’

Trending news