एयरलाइन के क्रू को पसंद नहीं आई महिला की ड्रेस, फ्लाइट में चढ़ने से रोका
Advertisement

एयरलाइन के क्रू को पसंद नहीं आई महिला की ड्रेस, फ्लाइट में चढ़ने से रोका

ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एडिलेड में एयरपोर्ट पर एक महिला की ड्रेस पर ग्राउंड स्टाफ ने एतराज जताया और कहा कि इस ड्रेस के साथ वो फ्लाइट में सवारी नहीं कर सकती हैं क्योंकि ऐसी ड्रेस पायलट को पसंद नहीं है.

फाइल फोटो

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया (Australia) से एक बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है. वर्जिन ऑस्ट्रेलिया (Virgin Australia) एयरलाइंस की फ्लाइट में एक महिला को सिर्फ इसलिए चढ़ने से रोक दिया गया क्योंकि उसने जो ड्रेस पहन रखी थी उसकी ड्रेस एयरलाइंस (Airlines) स्टाफ को पसंद नहीं आई. इतना ही नहीं महिला कर्मचारी ने ये भी कहा कि महिला यात्री को अपनी ड्रेस (Dress) बदल लेनी चाहिए क्योंकि पायलट (Pilot) को ऐसी ड्रेस पसंद नहीं है.

  1. एडिलेड में महिला से बदसलूकी
  2. एयरलाइंस स्टाफ की बदतमीजी
  3. क्यों दंग रह गईं कैथलीन

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड का है, जहां कैथरीन बैंपटन नाम की महिला एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान कैथरीन के पास ग्राउंड क्रू मेंबर पहुंची और उसने कैथरीन से कहा कि उसे अपना टॉप बदल लेना चाहिए क्यों पायलट ने इस टॉप के साथ उन्हें फ्लाइट में सवारी कराने से इनकार कर दिया है. कैथरीन के मुताबिक ग्राउंड स्टाफ ने सार्वजनिक रूप से उससे ये बात कही.

ग्राउंड स्टाफ की बात सुनकर दंग रह गईं कैथरीन

कैथरीन ने बताया कि ग्राउंड स्टाफ की ये बात सुनकर उनके होश उड़ गए क्योंकि उन्होंने जो भी टॉप पहना हुआ था, उसमें कुछ भी गलत नहीं था. कैथरीन का आरोप है कि ग्राउंड स्टाफ ने उन्हें अपमानित किया और बदसलूकी भी की. अब कैथलीन ने इस बात की शिकायत एयरलाइंस से कर दी है. इसके अलावा कैथलीन चाहती हैं कि पायलट उनसे माफी मांगें.

एयरलाइंस की सफाई

इस पूरे विवाद पर वर्जिन ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस ने सफाई दी है. एयरलाइंस के प्रवक्ता ने कहा है कि इस मामले की जांच कराई जाएगी. एयरलाइंस के प्रवक्ता ने ये भी कहा है कि वर्जिन ऑस्ट्रेलिया अपने यात्रियों का पूरा सम्मान करती है और इस बात का पूरा ख्याल रखती है कि किसी भी यात्री को कोई दिक्कत न हो हालांकि एयरलाइंस ने ये भी कहा है कि अभी तक पीड़ित पक्ष की तरफ से कोई आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई है, बावजूद इसके एयरलाइंस की तरफ से पीड़ित महिला से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है जिससे पूरी घटना का पता चल सके.

Trending news