close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सामने आया 4 बांग्लादेशी ISIS आतंकी का नया Video, बगदादी के नाम पर ले रहे हैं शपथ

वीडियो में आईएसआईएस के गुर्गे अल-बगदादी के नाम पर शपथ ले रहे हैं और वर्तमान बांग्लादेश सरकार, अवामी लीग के नेताओं, पुलिस और रब अधिकारियों को सबक सिखाने की बात कहते नजर आ रहे हैं.

सामने आया 4 बांग्लादेशी ISIS आतंकी का नया Video, बगदादी के नाम पर ले रहे हैं शपथ
"द बेस्ट आउटकम इज द पायस" सीरीज का एक हिस्सा है वीडियो

नई दिल्लीः प्रो-आईएसआईएस बांग्ला टेलीग्राम चैनल और अमाक एजेंसी ने चार बांग्लादेशी आईएसआईएस गुर्गों का एक 8-मिनट का वीडियो जारी किया है, जिसमें दो आत्मघाती हमलावर शामिल हैं. वीडियो "द बेस्ट आउटकम इज द पायस" सीरीज का एक हिस्सा है. वीडियो में आईएसआईएस के गुर्गे अल-बगदादी के नाम पर शपथ ले रहे हैं और वर्तमान बांग्लादेश सरकार, अवामी लीग के नेताओं, पुलिस और रब अधिकारियों को सबक सिखाने की बात कहते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में कुछ तस्वीरें भी दिखाई गई हैं, जिसमें हिंदू और बर्मी भगवान की पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आईएसआईएस के गुर्गे रखाइन और म्यांमार में उत्पीड़न की भी बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आत्मघाती हमलावरों में से एक ने मुसलमानों को आईएसआईएस में शामिल होने का आह्वान करते हुए अपना भाषण समाप्त किया.

देखें लाइव टीवी

तालिबान से संबंध रखता था बांग्लादेशी मूल का नागरिक, अमेरिका की पुलिस ने किया गिरफ्तार

Amaq Agency releases an 8-min video of four Bangladeshi ISIS operatives

वीडियो में आईएसआईएस के गुर्गे यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि बांग्लादेश के सरकारी कार्यालय, चुनाव केंद्र और हिंदू मण्डली उनके लक्ष्य पर हैं, न कि बांग्लादेशी मुसलमान. बांग्लादेशी मुसलमान उनके दुश्मन नहीं हैं, वह उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर लोग अपने घरों और मस्जिदों में पूरी तरह से सुरक्षित हैं.