Donald Trump: तीसरी पारी की तैयारी या कुछ और? डोनाल्ड ट्रंप 15 नवंबर को करेंगे बड़ा ऐलान
Advertisement

Donald Trump: तीसरी पारी की तैयारी या कुछ और? डोनाल्ड ट्रंप 15 नवंबर को करेंगे बड़ा ऐलान

Donald Trump Announcement: ट्रंप ने अमेरिका में चल रहे मध्यावधि चुनावों में मतदान से एक दिन पहले ओहियो में चुनाव प्रचार के दौरान इस बात के संकेत दिए थे कि वह तीसरी बार राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल हो सकते हैं. एक्सपर्ट बता रहे हैं कि वह इसी संबंध में घोषणा कर सकते हैं.

डोनाल्ड ट्रंप

American Ex President Will Announce big on 15 November: अमेरिका से एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ऐलान किया है कि वह 15 नवंबर को फ्लोरिडा में एक बड़ी घोषणा करेंगे. बता दें कि ट्रंप ने अमेरिका में चल रहे मध्यावधि चुनावों में मतदान से एक दिन पहले ओहियो में चुनाव प्रचार के दौरान इस बात के संकेत दिए थे कि वह तीसरी बार राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल हो सकते हैं.

मध्यावधि चुनाव के दौरान घोषणा

ट्रंप ने सोमवार रात ओहियो के वांडालिया में एक रैली को संबोधित करते हुए सीनेट के उम्मीदवार जेडी वेंस को मजबूत करने की अपील की. उन्होंने ये भी कहा कि वह चाहते हैं कि कल के महत्व से कुछ भी अलग न हो. इसके बाद उन्होंने अपनी वापसी के संकेत भी दिए थे. मंगलवार को ‘उन्होंने कहा कि 15 नवंबर को मार-ए-लागो में एक बहुत बड़ी घोषणा करने जा रहा हूं.’

अपने प्रशंसकों से की ये अपील

ट्रंप तीसरे राष्ट्रपति अभियान को शुरू करने की अपनी योजनाओं के बारे में तेजी से स्पष्ट हो गए हैं. उन्होंने हाल के दिनों में कई बार ऐसे संकेत दिए हैं कि वह राजनीति में फिर से वापसी करेंगे और राष्ट्रपति पद की दौड़ में शामिल हो सकते हैं. इससे पहले रविवार को मियामी में ट्रंप ने कहा था कि, ‘मुझे शायद इसे फिर से करना होगा, आप देखते रहें.ओहियो के महान राज्य में कल रात के लिए बने रहें.’

इस वजह से तय की चुनाव के बाद की तारीख

सूत्रों के मुताबिक, रिपब्लिकन नेताओं और ट्रंप के करीबियों ने उनसे अपने अभियान को शुरू करने के लिए मध्यावधि चुनाव समाप्त होने तक इंतजार करने का आग्रह किया था. माना जा रहा है कि ट्रंप ने इन सब बातों को ध्यान में रखते हुए 15 नवंबर को बड़ी घोषणा का ऐलान किया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news