बेसब्री से एयरपोर्ट पर देश लौटने का कर रहा था इंतजार, फिर भी हुई फ्लाइट मिस

वीजा कैंसिल होने के बाद बेसब्री से देश वापसी की राह देख रहा एक भारतीय प्रवासी दुबई के एयरपोर्ट तक पहुंच गया. लेकिन फिर भी वह वापस आने के लिए विमान में नहीं बैठ सका. 

बेसब्री से एयरपोर्ट पर देश लौटने का कर रहा था इंतजार, फिर भी हुई फ्लाइट मिस

दुबई: वीजा कैंसिल होने के बाद बेसब्री से देश वापसी की राह देख रहा एक प्रवासी भारतीय दुबई के एयरपोर्ट तक पहुंच गया. उसकी सारी औपचारिकताएं भी हो गईं लेकिन फिर भी वह वापस आने के लिए विमान में नहीं बैठ सका. इसकी वजह भी ऐसी है कि जो शायद लोगों को हंसने पर मजबूर कर दे.

दरअसल, वह यात्री दुबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Dubai International Airport) पर विमान के इंतजार में बैठा-बैठा सो गया था. 

अबू धाबी के मुसाफा में एक कंपनी में स्टोर कीपर के रूप में काम करने वाले पी. शाहजहां ने शुक्रवार को गल्फ न्यूज को बताया कि वह बुधवार की रात एयरपोर्ट पर सो गया और उसकी फ्लाइट भारत के लिए रवाना हो गई. उसने बताया कि वह उड़ान के बारे में कंफर्मेशन होने के इंतजार में बीती रात सो नहीं पाया था इसलिए उसे नींद आ गई. 

ये भी पढ़ें: कोरोना के अब तक के सारे रिकॉर्ड टूटे, सिर्फ एक दिन में आए इतने ज्यादा मामले

केरल लौटना था वापस 
शाहजहां को केरल के तिरुवनंतपुरम के लिए अमीरात जंबो जेट से उड़ान भरनी थी. इसे केरल मुस्लिम कल्चरल सेंटर (केएमसीसी) दुबई ने किराए पर लिया था.

चेक-इन प्रक्रियाओं और रेपिड टेस्‍ट कराने के बाद वह दोपहर में टर्मिनल 3 पर बोर्डिंग गेट के प्रतीक्षा क्षेत्र में समय पर पहुंच गया. इसके बाद वह अन्‍य यात्रियों से दूर बैठ गया और बैठे-बैठे ही सो गया.

हालांकि एयरलाइन के अधिकारियों ने विमान के उड़ान भरने से पहले शाहजहां को खोजा लेकिन वह नहीं मिला था. अब वे उसे अमीरात की दूसरी उड़ान के जरिए भारत भेजने की कोशिश कर रहे हैं. 

ये भी देखें-