स्वाजनेगर ने ट्रम्प से कहा, ‘नौकरियां बदल लें, ताकि लोग फिर चैन से सो सकें’

आर्नोल्ड स्वाजनेगर ने डोनाल्ड ट्रम्प से कहा कि उन्हें आपस में नौकरियां बदल लेनी चाहिए ताकि ‘लोग फिर चैन से सो सकें’। हॉलीवुड एक्शन हीरो की मेजबानी वाली रियलिटी शो की रेटिंग कम होने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ने उनपर चुटकी ली थी, जिसके जवाब में स्वाजनेगर ने उक्त बात कही।

स्वाजनेगर ने ट्रम्प से कहा, ‘नौकरियां बदल लें, ताकि लोग फिर चैन से सो सकें’
फाइल फोटो

वाशिंगटन: आर्नोल्ड स्वाजनेगर ने डोनाल्ड ट्रम्प से कहा कि उन्हें आपस में नौकरियां बदल लेनी चाहिए ताकि ‘लोग फिर चैन से सो सकें’। हॉलीवुड एक्शन हीरो की मेजबानी वाली रियलिटी शो की रेटिंग कम होने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति ने उनपर चुटकी ली थी, जिसके जवाब में स्वाजनेगर ने उक्त बात कही।

टर्मिनेटर स्टार और कैलिफोर्निया के पूर्व राज्यपाल ने हाल ही में रियलिटी शो मेजबान के रूप में ट्रम्प का स्थान लिया है। शो का नया नाम ‘द न्यू सेलिब्रेटी एपरेंटिस’ है।

धार्मिक नेताओं और कांग्रेस के सदस्यों की वाषिर्क धार्मिक बैठक ‘नेशनल प्रेयर ब्रेकफास्ट’ के दौरान कल 70 वर्षीय ट्रम्प ने 69 वर्षीयहॉलीवुड स्टार पर चुटकी लेते हुए कहा था, ‘उन्होंने बड़े, बहुत बड़े फिल्म स्टार आर्नोल्ड स्वाजनेगर को मेरी जगह लेने के लिए नियुक्त किया। और हम जानते हैं कि नतीजा क्या रहा। रेटिंग बिल्कुल रसातल में चली गयीं। यह बड़ी मुसीबत है।’ 

राष्ट्रपति ने कहा, ‘और मार्क (एपरेंटिस के निर्माता, बर्नेट मार्क) फिर से कभी ट्रम्प के खिलाफ दाव नहीं लगाएंगे।’ फिर उन्होंने धार्मिक नेताओं से प्रार्थना करने को कहा। राष्ट्रपति ने कहा, ‘मैं बस आर्नोल्ड के लिए प्रार्थना करना चाहता हूं, यदि हम कर सें तो, रेटिंगस के लिए।’ स्वाजनेगर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट कर ट्रम्प को जवाब दिया है।

उन्होंने कहा है, ‘हेलो डोनाल्ड, मेरे पास एक अच्छा विचार है। हम अपने काम क्यों नहीं बदल लेते हैं? आप टीवी पर आए जाएं, क्योंकि आप रेटिंग्स के बड़े विशेषज्ञ हैं, और मैं आपका काम संभाल लेता हूं, फिर अंतत: लोग चैन से सो सकेंगे।’ कुछ ही घंटों के भीतर स्वाजनेगर के पोस्ट को हजारों लोगों ने रीट्वीट किया है।