एशिया अर्जेंटो ने नाबालिग के साथ यौन संबंध बनाने के आरोपों को किया खारिज
Advertisement

एशिया अर्जेंटो ने नाबालिग के साथ यौन संबंध बनाने के आरोपों को किया खारिज

पत्रकार यशर अली से उन्होंने कहा, ‘‘मैं ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ के 20 अगस्त 2018 को प्रकाशित हुए लेख में किए दावों को खारिज करती हूं और उसकी निंदा करती हूं

इतालवी अदाकारा एशिया अर्जेंटो का फाइल फोटो...

न्यूयॉर्क : इतालवी अदाकारा एशिया अर्जेंटो ने उन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है जिसमें उनके एक नाबालिग के साथ यौन संबंध बनाने और बाद में उसको पैसे देने का दावा किया गया था. अर्जेंटो फिल्मकार हार्वे वाइंस्टीन पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली शुरूआती कुछ अदाकाराओं में से एक हैं.

युवा अभिनेता को गुपचुप तरीके से पैसे देने का दावा
‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ की खबर में अदाकारा द्वारा एक युवा अभिनेता (जिसकी आयु उस समय 17 वर्ष थी) को गुप्त रूप से पैसे देने का दावा किया गया था. वाइंस्टीन पर आरोप लगने के बाद अभिनेता ने अर्जेंटो पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे.

पत्रकार यशर अली से उन्होंने कहा, ‘‘मैं ‘न्यूयॉर्क टाइम्स’ के 20 अगस्त 2018 को प्रकाशित हुए लेख में किए दावों को खारिज करती हूं और उसकी निंदा करती हूं, जो राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित हुआ.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं उस खबर को पढ़कर बेहद स्तब्ध और दुखी हूं जो पूरी तरह गलत है. मेरे बेनेट के साथ कभी कोई यौन संबंध नहीं थे.’’ 

बेनेट को पैसों की काफी तंगी थी और वाइंस्टीन मामले में उनके खुलासे के बाद उसने ‘‘अचानक मुझसे पैसों की मांग की.’’ उन्होंने कहा कि बेनेट को पता था कि मेरा प्रेमी एंथनी बॉर्डेन काफी धनी है और उनकी एक सार्वजनिक छवि है. एंथनी मामले को निजी तौर पर निपटाना चाहते थे और बेनेट भी यही चाहते थे. अर्जेंटो ने कहा कि अब चीजों को ऐसे पेश किया जाना काफी दुखद है. बॉर्डेन ने इस साल जून में आत्महत्या कर ली थी. अर्जेंटो पर लगे इन आरोपों से हॉलीवुड सकते में है और #मीटूअभियान के लिए इसे पहली बड़ी चुनौती समझा जा रहा है.

(इनपुटःभाषा)

Trending news