पाकिस्तान वनडे टीम के कप्तान बने अजहर अली
Advertisement

पाकिस्तान वनडे टीम के कप्तान बने अजहर अली

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आज हैरानी भरा फैसला लेते हुए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कम अनुभव रखने वाले शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अजहर अली को पाकिस्तान की वनडे टीम का कप्तान घोषित कर दिया जो 50 ओवर के विश्व कप के बाद संन्यास ले चुके मिसबाह उल हक का स्थान लेंगे।

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आज हैरानी भरा फैसला लेते हुए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कम अनुभव रखने वाले शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अजहर अली को पाकिस्तान की वनडे टीम का कप्तान घोषित कर दिया जो 50 ओवर के विश्व कप के बाद संन्यास ले चुके मिसबाह उल हक का स्थान लेंगे।

अजहर (30साल) ने 2010 के बाद से 14 मैच खेले हैं और उन्हें मोहम्मद हफीज फवाद आलम सरफराज अहमद शोएब मकसूद और अनुभवी यूनुस खान पर तरजीह दी गई। अजहर का चुना जाना इसलिए भी अप्रत्याशित माना जा रहा है कि उसका विश्व कप की पाकिस्तानी टीम में भी नाम नहीं था। वह 39 टेस्ट भी खेल चुका है।

अजहर ने जनवरी 2013 से वनडे मैच नहीं खेला है और उसको टेस्ट मैचों के लिए मिसबाह उल हक के बाद उपकप्तान बनाया गया है जबकि सरफराज अहमद को वनडे और टी20 का उपकप्तान बनाया गया है। शाहिद अफरीदी टी20 टीम के कप्तान होंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष शहरयार खान ने मोइन खान के स्थान पर हारून राशिद को नया मुख्य चयनकर्ता बनाए जाने की घोषणा की है।

Trending news