आतंकी हमले से दहला इराक का बगदाद एयरपोर्ट, आतंकियों ने दागे रॉकेट
Advertisement

आतंकी हमले से दहला इराक का बगदाद एयरपोर्ट, आतंकियों ने दागे रॉकेट

इराक में बगदाद एयरपोर्ट पर हुए आतंकी हमले में वहां खड़ी 4 कारें क्षतिग्रस्त हो गई. हमले में किसी के मरने की खबर नहीं है. हमले के बाद इराकी सेना ने हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया.

फाइल फोटो

बगदाद: इराक में बगदाद एयरपोर्ट पर हुए आतंकी हमले में वहां खड़ी 4 कारें क्षतिग्रस्त हो गई. हमले में किसी के मरने की खबर नहीं है. हमले के बाद इराकी सेना ने हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया. लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल सका. 

रिपोर्ट के मुताबिक रविवार शाम को बगदाद हवाई अड्डे पर रॉकेट दागे गए. ये राकेट बगदाद सिटी सेंटर के पश्चिम में अबू गरीब इलाके से किए गए थे, जो हवाई अड्डे से टकराए. राकी जॉइंट ऑपरेशन कमांड (जेओसी) ने कहा कि हवाई अड्डे में दागे गए रॉकेटों में से एक पार्किंग एरिया में जा गिरा. जिससे वहां खड़ी चार कारें क्षतिग्रस्त हो गई. 

किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की अब तक जिम्मेदारी नहीं ली है. बता दें कि आतंकी संगठन पिछले काफी समय से बगदाद एयरपोर्ट, इराकी सैन्य ठिकानों, अमेरिकी सैनिक ठिकानों और अमेरिकी दूतावास को हमले करते आ रहे हैं. इसके लिए बार-बार उन पर मोर्टार और रॉकेटों से हमला किया जाता है.

VIDEO

Trending news