बांग्लादेश : हमशक्ल से अपनी परीक्षा दिलाने वाली सांसद यूनिवर्सिटी से निष्कासित
Advertisement

बांग्लादेश : हमशक्ल से अपनी परीक्षा दिलाने वाली सांसद यूनिवर्सिटी से निष्कासित

महिला सांसद तमन्ना नुसरत पर कम से कम 13 परीक्षाओं में अपने जैसे दिखने वाले लोगों को अपनी जगह पर परीक्षा देने के लिए भुगतान करने का आरोप है. नुसरत बांग्लादेश ओपन यूनिवर्सिटी (बीओयू) में बैचलर ऑफ ऑर्ट्स छात्रा के रूप में पंजीकृत थीं.

महिला सांसद तमन्ना नुसरत.

ढाका: बांग्लादेश की सत्तारूढ़ आवामी लीग पार्टी की एक महिला सांसद को यूनिवर्सिटी से निष्कासित कर दिया गया है. ऐसा उन्हें कथित तौर पर परीक्षा में अपनी जगह पर लिखने के लिए अपने जैसे दिखने वाले आठ लोगों को रखने को लेकर किया गया है. तमन्ना नुसरत पर कम से कम 13 परीक्षाओं में अपने जैसे दिखने वाले लोगों को अपनी जगह पर परीक्षा देने के लिए भुगतान करने का आरोप है. नुसरत बांग्लादेश ओपन यूनिवर्सिटी (बीओयू) में बैचलर ऑफ ऑर्ट्स छात्रा के रूप में पंजीकृत थीं.

यह घटना एक सार्वजनिक प्रसारक नागोरिक टीवी द्वारा एक परीक्षा केंद्र में जाने और खुद को नुसरत बताने वाली एक महिला से हुई बहस के बाद सामने आई. इसका वीडियो वायरल हो गया है. चार सदस्यीय जांच टीम ने मामले की जांच की.

लाइव टीवी देखें-:

नुसरत बीते साल सांसद चुनी गई थीं. उन्हें यूनिवर्सिटी से निष्कासित कर दिया गया है. आवामी लीग ने कहा कि वह मामले को गंभीरता से लेगी.

Trending news