close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दुबई: भारतीय 6 साल की बच्ची से 30 साल के बांग्लादेशी मजदूर ने किया छेड़छाड़, जेल

लड़की के पिता एक भारतीय फ्लाइट अटेंडेंट है. उन्होंने कहा कि 24 फरवरी और 28 फरवरी को आरोपी उनकी बेटी को बिना किसी आवश्यकता के लिफ्ट के अंदर ले गया, जहां उसने बच्ची को चूमा और गले लगाया.

दुबई: भारतीय 6 साल की बच्ची से 30 साल के बांग्लादेशी मजदूर ने किया छेड़छाड़, जेल
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

दुबई: दुबई की एक अदालत ने यहां एक बांग्लादेशी मजदूर को एक भारतीय नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़ करने पर छह महीने कारावास की सजा सुनाई है. खलीज टाइम्स ने सोमवार को बताया कि सरकारी अभियोजन के अनुसार, 30 वर्षीय बांग्लादेशी आदमी छह साल की बच्ची को अपने निवास स्थान की लिफ्ट में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की. दुबई के कोर्ट ने सोमवार को अपने आदेश में कहा कि दोषी की सजा पूरी होते ही उसे वापस उसके देश भेज दिया जायें.

लड़की के पिता एक भारतीय फ्लाइट अटेंडेंट है. उन्होंने कहा कि 24 फरवरी और 28 फरवरी को आरोपी उनकी बेटी को बिना किसी आवश्यकता के लिफ्ट के अंदर ले गया, जहां उसने बच्ची को चूमा और गले लगाया. "मैंने सीसीटीवी कैमरों की जांच की, जिसमें आरोपी ने मेरी बच्ची को बुलाया और फिर उसे दूर ले गया."

उन्होंने कहा, "जब मैंने आरोपी से इस बारे में पूछा, तो उसने दावा किया कि यह एक मजाक था.  उसने कबूल किया कि उसने गलती की और माफ करने के लिए कहा."