ओबामा ने खरीदीं किताबें, ली सलमान रश्दी की भी एक किताब
Advertisement

ओबामा ने खरीदीं किताबें, ली सलमान रश्दी की भी एक किताब

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा अपनी दोनों बेटियों-साशा और मालिया के साथ किताबें खरीदने के लिए एक स्थानीय बुकस्टोर में गए। वहां उन्होंने भारतीय मूल के लेखक सलमान रश्दी की भी एक किताब खरीदी। ओबामा ने कुल नौ किताबें खरीदीं। जिनमें जोनाथन फ्रैंजन की ‘प्योरिटी: ए नॉवेल’, रश्दी की ‘टू ईयर्स एट मन्थ्स एंड टवेंटी-एट नाइट्स’ और सिंथिया वॉएट की ‘एल्स्का: ए नॉवेल ऑफ द किंगडम’ शामिल थीं।

ओबामा ने खरीदीं किताबें, ली सलमान रश्दी की भी एक किताब

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा अपनी दोनों बेटियों-साशा और मालिया के साथ किताबें खरीदने के लिए एक स्थानीय बुकस्टोर में गए। वहां उन्होंने भारतीय मूल के लेखक सलमान रश्दी की भी एक किताब खरीदी। ओबामा ने कुल नौ किताबें खरीदीं। जिनमें जोनाथन फ्रैंजन की ‘प्योरिटी: ए नॉवेल’, रश्दी की ‘टू ईयर्स एट मन्थ्स एंड टवेंटी-एट नाइट्स’ और सिंथिया वॉएट की ‘एल्स्का: ए नॉवेल ऑफ द किंगडम’ शामिल थीं।

अन्य किताबों में सिंथिया वॉएट की ‘ऑन फॉर्च्यून्स व्हील’ और ‘जैकारू: ए नॉवेल ऑफ द किंगडम’, नताली लॉएड की ‘ए स्नीकर ऑफ मैजिक’, जैरी स्पीनेली की ‘स्टारगर्ल’, जैफ किने की ‘डायरी ऑफ ए विंपी किड: हार्ड लक, बुक 8’ और राशेल रेनी रसेल की ‘डोर्क डायरीज 1: टेल्स फ्रॉम ए नॉट-सो-फैब्युलस लाइफ’ शामिल थीं। ओबामा और उनकी बेटियों ने किताबों की यह खरीददारी एक छोटे से अपशर स्ट्रीट नामक बुकस्टोर में की। वह अपने साथ भूरे रंग का खरीददारी का बैग लेकर बाहर निकले। अपनी एसयूवी की ओर बढ़ते हुए उन्होंने पत्रकारों का मुस्कुराकर अभिवादन किया। किताबों की खरीददारी के बाद कल वे डी.सी. के पड़ोस मे आइसक्रीम खाने के लिए भी रूके।

Trending news