पुलिस ऑफिसर की जान बचाकर बाइक सवार बन गया हीरो
Advertisement

पुलिस ऑफिसर की जान बचाकर बाइक सवार बन गया हीरो

एरिजोना में मोटर साइकिल से गुजर रहे एक यात्री ने किसी फिल्मी हीरो की तरह एक पुलिस अधिकारी की जान बचा ली। दरअसल रास्ते से गुजर रहे बाइक सवार ने उस व्यक्ति को मार गिराया, जिसने एक पुलिस जवान पर गोली चलाकर उसे जख्मी कर दिया था।

लॉस एंजिलिस: एरिजोना में मोटर साइकिल से गुजर रहे एक यात्री ने किसी फिल्मी हीरो की तरह एक पुलिस अधिकारी की जान बचा ली। दरअसल रास्ते से गुजर रहे बाइक सवार ने उस व्यक्ति को मार गिराया, जिसने एक पुलिस जवान पर गोली चलाकर उसे जख्मी कर दिया था।

अधिकारियों ने बताया, ट्रॉपर एडवर्ड एंडरसन (27वर्षीय) नाम का जवान टोनोपा के निकट कार दुर्घटना की जांच करने के लिए संबंधित जगह पर पहुंचा था। यह जगह फीनिक्स शहर से 50 मील की दूरी पर है। जवान पर घात लगाकर एक व्यक्ति ने गोली चलाई। जवान को कंधे और हाथ पर गोली लगी। स्थानीय मीडिया ने पुलिस के हवाले से कहा कि गोली मारने के बाद संदिग्ध व्यक्ति जवान का सिर फुटपाथ पर मारने लगा। इसी समय रास्ते से गुजर रहे एक अज्ञात व्यक्ति ने संदिग्ध पर गोली चलाकर उसे मार गिराया।

एरिजोना सार्वजनिक सुरक्षा विभाग के निदेशक फ्रैंक मिल्स्टीड ने स्थानीय एनबीसी टीवी से कहा, ‘धन्यवाद, मैं नहीं जानता हूं कि उस व्यक्ति के सहयोग के बिना हमारा जवान जिंदा होता।’ इस हमले के पीछे का इरादा अभी तक पता नहीं चल पाया है। फ्रैंक मिल्स्टीड ने ट्वीट में बताया कि एंडरसन की हालत में सुधार हो रहा है और ऐसा प्रतीत होता है कि वह कुछ सुधार के बाद ठीक हो जाएगा।

Trending news