बैंकॉक के मॉल के बाहर विस्फोट, एक व्यक्ति घायल
Advertisement

बैंकॉक के मॉल के बाहर विस्फोट, एक व्यक्ति घायल

थाईलैंड की पुलिस सोमवार को बैंकॉक के एक शॉपिंग मॉल के बाहर हुए कम तीव्रता के दो बम विस्फोटों की जांच में जुटी है। विस्फोट में एक व्यक्ति घायल हुआ है। पिछले साल देश में सैन्य विद्रोह के बाद थाईलैंड की राजधानी में इस तरह की हिंसा की यह पहली घटना है।

बैंकॉक : थाईलैंड की पुलिस सोमवार को बैंकॉक के एक शॉपिंग मॉल के बाहर हुए कम तीव्रता के दो बम विस्फोटों की जांच में जुटी है। विस्फोट में एक व्यक्ति घायल हुआ है। पिछले साल देश में सैन्य विद्रोह के बाद थाईलैंड की राजधानी में इस तरह की हिंसा की यह पहली घटना है।

पुलिस ने बताया कि कल रात हुए बम विस्फोट में एक व्यक्ति घायल हो गया। विस्फोट के लिए इस्तेमाल देसी बम इस तरह तैयार किए गए थे कि इससे दहशत फैले न कि किसी की जान जाए। विस्फोट शाम आठ बजे के करीब पैरागॉन शॉपिंग मॉल और भीड़ वाली एलीवेटेड ट्रेन लाइन के बीच हुआ। हालांकि विस्फोट में ट्रेन की पटरी को नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन ऐहतियात के तौर ट्रेन की आवाजाही कुछ देर के लिए रोकी गई।

विस्फोट निष्क्रिय करने वाले दल का नेतृत्व करने वाले पुलिस अधिकारी ने बताया कि विस्फोट दो पाइप बमों से किया गया जिन्हें डिजिटल घड़ी से नियंत्रित किया गया था। उन्होंने यह भी बताया कि विस्फोट में एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर दो संदिग्ध व्यक्तियों की गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है और उनकी तलाश में जुटी है।

Trending news