दिल टूटने की वजह से 'दुनिया के सबसे प्यारे कुत्ते' की मौत, फेसबुक पर हैं 1.6 करोड़ Followers

पॉमेरियन ‘बू’ और उसके साथी ‘बडी’ के मालिकों द्वारा दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर साझा करने के बाद दोनों कुत्तों के फेसबुक पर काफी फालोवर बन गए थे.

दिल टूटने की वजह से 'दुनिया के सबसे प्यारे कुत्ते' की मौत, फेसबुक पर हैं 1.6 करोड़ Followers
बू के मालिकों ने कहा कि बू की मौत शनिवार सुबह नींद में हो गई. (फोटो- Boo/ Facebook)

सान फ्रांसिस्को:  विश्व के ‘सबसे प्यारे कुत्ते’ बू की मौत हो गई है. वह पिछले वर्ष अपने साथी की मौत के बाद से अस्वस्थ रहता था. यह दावा कुत्ते के मालिकों ने किया है. पॉमेरियन ‘बू’ और उसके साथी ‘बडी’ के मालिकों द्वारा दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर साझा करने के बाद दोनों कुत्तों के फेसबुक पर काफी फालोवर बन गए थे.

Image may contain: dog
(फोटो- Boo/ Facebook)

बू और बडी 11 वर्षों तक एकसाथ रहे. सीएनएन की खबर के अनुसार बू की मौत होने की पुष्टि उसके अमेरिकी मालिकों ने उसके 1.6 करोड़ फेसबुक फालोवर से शनिवार को एक पोस्ट में की. बू 12 वर्ष का था.

Image may contain: dog
(फोटो- Boo/ Facebook)

बू के मालिकों ने लिखा, ‘‘बडी की मौत के तुरंत बाद बू को हृदय संबंधी परेशानी शुरू हो गई थीं. हमारा मानना है कि बडी की मौत के बाद बू का ‘दिल टूट’ गया.’’ बू के मालिकों ने कहा कि बू की मौत शनिवार सुबह नींद में हो गई. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.