Boris Johnson की Secret Marriage: Carrie Symonds ने पहनी 3 लाख की Dress, Honeymoon अभी नहीं
X

Boris Johnson की Secret Marriage: Carrie Symonds ने पहनी 3 लाख की Dress, Honeymoon अभी नहीं

कोरोना संकट को ध्यान में रखते हुए ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अपना हनीमून एक साल के लिए टाल दिया है. उनका कहना है कि फिलहाल उनके लिए देश को महामारी से बाहर निकालना प्राथमिकता है. PM की सीक्रेट शादी के लिए किसी भी कैबिनेट मंत्री को न्योता नहीं भेजा गया था.

Boris Johnson की Secret Marriage: Carrie Symonds ने पहनी 3 लाख की Dress, Honeymoon अभी नहीं

लंदन: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (British Prime Minister Boris Johnson ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स (Carrie Symonds) के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. 56 साल के जॉनसन ने वेस्टमिंस्टर कैथेड्र में शनिवार एक गुप्त समारोह में 33 साल की कैरी से शादी रचाई. कोरोना संकट को देखते हुए दोनों ने फिलहाल हनीमून (Honeymoon) टाल दिया है. शादी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें प्रधानमंत्री ब्लैक सूट और उनके पत्नी सफेद ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस की चर्चा पूरे ब्रिटेन में हो रही है, क्योंकि इसकी कीमत 2,870 पाउंड यानी करीब तीन लाख रुपये है.

Symonds से Johnson बनीं Carrie 

डेली मेल की खबर के अनुसार, शादी के बाद कैरी साइमंड्स ने अपने नाम के आगे जॉनसन लगा लिया है. कैरी इस शादी के बेहद खुश हैं. उन्होंने इस खास मौके पर 2,870 पाउंड कीमत (2,94,670.36 रुपये) वाली ड्रेस (Wedding Dress) पहनी. हालांकि, उन्होंने इतनी महंगी ड्रेस खरीदने के बजाये उसे किराये पर लिया. डिजाइनर क्रिस्टोस कोस्टारेलोस द्वारा डिजाइन की गई ये ड्रेस उन्हें केवल 45 पाउंड (करीब साढ़े चार हजार) में मिल गई. 

VIDEO

ये भी पढ़ें -झील की गहराई में कोई अंगूठी को गोताखोर ने निकाला, भारतीय मूल के जोड़े की सगाई की थी अंगूठी

Honeymoon एक साल बाद

कोरोना संकट और उससे निपटने की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री जॉनसन ने अपना हनीमून एक साल के लिए टाल दिया है. उनका कहना है कि फिलहाल उनके लिए देश को कोरोना महामारी से बाहर निकालना पहली प्राथमिकता है. रिपोर्ट के मुताबिक, शादी समारोह में जॉनसन और साइमंड्स दोनों की मां मौजूद थीं, लेकिन साइमंड्स के पिता को शायद आमंत्रित नहीं किया गया.

दूसरी Wife के बच्चे भी रहे नदारद

बोरिस जॉनसन के अपनी दूसरी पत्नी क्यूसी मरीना व्हीलर से चार बच्चे हैं, वे शादी में शरीक नहीं हुए. यह पता नहीं है कि वे अपनी मर्जी से नहीं आए या उन्हें निमंत्रण नहीं भेजा गया था. जॉनसन और कैरी की शादी इतनी गुप्त रखी गई कि किसी भी कैबिनेट मंत्री को न्योता नहीं भेजा गया था. मध्य लंदन में हुए शादी के समारोह में आखिरी समय पर केवल कुछ मेहमानों को बुलाया गया था. बताया जा रहा है कि शादी के लिए कैथोलिक कैथेड्रल को दोपहर 1:30 बजे अचानक बंद कर दिया गया. 

 

Trending news