Britain: 14 साल की Girl के बुलावे पर Park पहुंचा नाबालिग, पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने चाकू से गोद डाला
Advertisement

Britain: 14 साल की Girl के बुलावे पर Park पहुंचा नाबालिग, पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने चाकू से गोद डाला

रिपोर्ट के मुताबिक, ओलिवर स्टीफेंस उर्फ ओली की हत्या पहले से तय थी. आरोपी लड़के किसी बात को लेकर ओली से नाराज थे और उसे सबक सिखाना चाहते थे. इस योजना को अंजाम देने के लिए 14 वर्षीय लड़की ने ओली को अपने प्यार के जाल में फंसाया और किसी बहाने से उसे घटनास्थल पर ले आई.  

मृतक ओलिवर स्टीफेंस उर्फ ओली (फोटो: मिरर)

लंदन: ब्रिटेन (Britain) में एक 14 साल की बच्ची ने प्यार के जाल में फंसाकर 13 वर्षीय लड़के को मौत के घाट उतरवा दिया. पुलिस (Police) ने सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनके खिलाफ अदालत में सुनवाई चल रही है. जांच एजेंसी ने अदालत (Court) को बताया कि आरोपी लड़की ने किसी बहाने से ओलिवर स्टीफेंस (Oliver Stephens) उर्फ ओली को बर्कशायर (Berkshire) के एमेर ग्रीन स्थित एक पार्क में बुलाया और वहां पहले से मौजूद दो लड़कों ने उसकी हत्या कर दी. 

  1. बर्कशायर स्थित एक पार्क में हुई थी वारदात
  2. हत्या करने के बाद फरार हो गए थे आरोपी
  3. अदालत में चल रही है मामले की सुनवाई
  4.  

3 जनवरी को हुई थी हत्या 
 

मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, ओलिवर स्टीफेंस (Oliver Stephens) उर्फ ओली की हत्या 3 जनवरी को की गई थी. जांच में पुलिस को 14 वर्षीय लड़की के बारे में पता चला, जिसके सहारे वह आरोपी लड़कों तक पहुंची. फिलहाल, यह मामला कोर्ट में चल रहा है. पुलिस ने बताया कि ओली को सुनियोजित तरीके से मौत के घाट उतारा गया. लड़की योजना के अनुसार ओली को किसी बहाने से पार्क लेकर आई और वहां पहले से मौजूद दो अन्य नाबालिग लड़कों ने चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी. 

ये भी पढ़ें -सिलाई-कढ़ाई सिखाने के बहाने दिखाती थी अश्लील वीडियो, नाबालिग से समलैंगिक संबंध बनाने के आरोप में युवती गई जेल

Olly को सबक सिखाना चाहते थे आरोपी
 

रीडिंग क्राउन कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान लड़की और एक अन्य आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, ओलिवर स्टीफेंस उर्फ ओली की हत्या पहले से तय थी. आरोपी लड़के किसी बात को लेकर ओली से नाराज थे और उसे सबक सिखाना चाहते थे. इस योजना को अंजाम देने के लिए 14 वर्षीय लड़की ने ओली को अपने प्यार के जाल में फंसाया और किसी बहाने से उसे घटना स्थल पर ले आई.  

लड़के को तड़पता देखती रही Girl
 

पुलिस ने अदालत को बताया कि दोनों लड़कों में से एक के पास चाकू था. जैसे ही ओली पार्क में दाखिल हुए दोनों उस पर टूट पड़े. उन्होंने चाकू से ओली पर वार किए और उसे तड़पता छोड़कर फरार हो गए. इस दौरान, लड़की खामोशी से सबकुछ देखती रही. शुरुआत में तीनों आरोपी वारदात में शामिल होने से इनकार करते रहे, लेकिन फिर दो ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.  

 

Trending news