सनकी Boyfriend ने Girlfriend को चूहे का घोसला खाने को किया मजबूर, फिर हुआ ये
Advertisement

सनकी Boyfriend ने Girlfriend को चूहे का घोसला खाने को किया मजबूर, फिर हुआ ये

Man Throws Girlfriend Outside Window: शख्स अपनी गर्लफ्रेंड पर हर तरह से कंट्रोल करना चाहता था. वो उसे शारीरिक और मानसिक रूप से दर्द देता था.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: Pexels

एडिनबर्ग: स्कॉटलैंड (Scotland) के एडिनबर्ग (Edinburgh) से एक खौफनाक घटना (Crime News) सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को चूहे का घोसला खाने के लिए मजबूर किया. इसके बाद उसने युवती को खिड़की से बाहर फेंक दिया. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

  1. बॉयफ्रेंड की मानसिक हालत ठीक नहीं- पीड़िता
  2. कोर्ट ने शख्स को दी साढ़े चार साल की सजा
  3. पुलिसकर्मियों ने दिखाई लापरवाही- पीड़िता

गर्लफ्रेंड पर बॉयफ्रेंड का अत्याचार

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित युवती का नाम फ्लानागान (Flanagan) है. उसकी उम्र 28 साल है. पीड़िता ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड की दिमागी हालत ठीक नहीं है. वो उसे मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता था.

ये भी पढ़ें- युवती ने पुलिसकर्मी के मुंह पर फेंका यूरिन, थाने में भी मचाया बवाल

शख्स ने गर्लफ्रेंड को खिड़की से बाहर फेंका

युवती ने कहा कि जब उसके बॉयफ्रेंड ने उसे घर की खिड़की से बाहर फेंका तो उसके हाथ में गंभीर चोट लग गई. ये कोई पहली बार नहीं था जब उसको मारा-पीटा गया हो.

पुलिस ने सही समय पर नहीं की कार्रवाई

उन्होंने आगे कहा कि बॉयफ्रेंड उनकी हर चीज को कंट्रोल करना चाहता था. वो क्या कपड़े पहनेगी और पैसे कहां खर्च करेगी, ये सब बॉयफ्रेंड ही तय करता था. पुलिस स्टेशन में कई बार शिकायत की लेकिन उन्होंने मामले पर ध्यान नहीं दिया. पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई करने में लापरवाही की.

ये भी पढ़ें- 'FIR न लिखवाओ वरना सालों साल केस चलेगा', मृतक कारोबारी की पत्नी से बोले अफसर

कोर्ट ने आरोपी को दी सजा

गौरतलब है कि कोर्ट ने आरोपी शख्स को साढ़े चार साल की सजा दे दी और जेल भेज दिया. लेकिन पीड़ित युवती का मानना है कि उसके बॉयफ्रेंड को जेल नहीं बल्कि मानसिक हालत के इलाज के लिए उसे हॉस्पिटल भेजना चाहिए.

LIVE TV

Trending news