Boyfriend ने संबंध बनाने के बाद युवती के सामने खोला ऐसा राज, तुरंत डॉक्टर के पास भागी

Boyfriend Told Secret To Girlfriend: बॉयफ्रेंड का सीक्रेट सुनने के बाद लड़की डॉक्टर के पास गई और अपना ब्लड टेस्ट करवाया. लड़की इस वक्त बहुत परेशान है.

Boyfriend ने संबंध बनाने के बाद युवती के सामने खोला ऐसा राज, तुरंत डॉक्टर के पास भागी
प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: Pexels

लंदन: प्यार में लोग अक्सर अपने सारे राज अपने चाहने वाले को बता देते हैं. लेकिन कई बार ऐसा करने से मुसीबत भी खड़ी हो जाती है. ऐसा ही यूनाइटेड किंगडम (UK) के लंदन (London) में एक लड़की के साथ हुआ. जब से बॉयफ्रेंड ने उसे अपना एक राज बताया (Boyfriend Reveals Secret) है तब से वो बहुत परेशान है.

सीक्रेट खुलने के बाद उड़ गए लड़की के होश

द सन में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, युवती को दो महीने पहले एक युवक से प्यार हो गया था. इस दौरान वो काफी करीब आ गए. फिर उनके संबंध इतने गहरे हो गए कि एक दिन उन्होंने संबंध भी बना लिए. लेकिन संबंध बनाने के बाद लड़के ने जो सीक्रेट लड़की को बताया उससे वो डर गई.

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े बीच सड़क पर टॉपलेस हो गई खूबसूरत महिला, लोगों ने किया ट्रोल

बॉयफ्रेंड ने किया ये खुलासा

लड़की ने बताया कि उसके बॉयफ्रेंड ने उससे कहा कि उसे हर्पीस (Herpes) की बीमारी है. वो उसे ये पहले ही बताना चाहता था लेकिन डरता था कि कहीं वो उसे छोड़कर नहीं चली जाए. लेकिन अब वो अपने सारे राज उसको बताना चाहता है.

राज जानने के बाद डॉक्टर के पास गई लड़की

युवती ने कहा कि मेरे बॉयफ्रेंड ने मुझे धोखा दिया है. उसे मेरे साथ ऐसा नहीं करना चाहिए था. जैसे ही मुझे इस बारे में पता चला मैं तुरंत डॉक्टर के पास गई और अपना ब्लड टेस्ट करवाया.

ये भी पढ़ें- शिफ्ट के 9 घंटे पहले शराब पीने पर गई महिला की नौकरी, अब उसी कंपनी ने किया मालामाल

एक्सपर्ट्स का कहना है कि हर्पीस एक कॉमन बीमारी है जो किसी को भी हो सकती है. ये बीमारी संपर्क में आने, साथ में खाना खाने या संबंध बनाने से नहीं फैलती है. अक्सर जो लोग इस बीमारी से पीड़ित होते हैं वो दूसरों को बताने से डरते हैं क्योंकि उन्हें डर होता है कि लोग उनसे दूरी बनाने लगेंगे.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.