Trust Test: Social Media Influencer ने Girlfriend को कार की छत पर बांधकर पूरे शहर में घुमाया, Video वायरल

प्यार और विश्वास जताने के लिए रूस में एक कपल ने जो किया, वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को कार की छत पर रस्सी से बांधा और पूरे शहर में घुमाया. हालांकि, अधिकांश लोगों और पुलिस को यह स्टंट पसंद नहीं आया है. पुलिस ने आरोपी युवक पर जुर्माना भी लगाया है. 

Trust Test: Social Media Influencer ने Girlfriend को कार की छत पर बांधकर पूरे शहर में घुमाया, Video वायरल
फोटो: इंस्टाग्राम

मॉस्को: रूस (Russia) में एक कपल (Couple) का अजीबोगरीब ट्रस्ट टेस्ट (Trust Test) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह दिखाने के लिए कि दोनों को एक-दूसरे पर कितना भरोसा है, कपल ने चलती गाड़ी पर स्टंट किया. इस स्टंट के तहत बॉयफ्रेंड (Boyfriend) ने अपनी प्रेमिका को कार की छत पर बांधकर पूरे शहर में घुमामा. इस दौरान इसका एक हाथ भी हथकड़ी से गर्लफ्रेंड (Girlfriend) के हाथ से बंधा रहा. हालांकि, ये बात अलग है कि अधिकांश लोगों को विश्वास परखने का यह अजीब तरीका पसंद नहीं आया है.    

खुद शेयर किया Video

रूस निवासी सर्गेई कोसेन्को (Sergey Kosenko) सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. उन्होंने खुद ही इस अजीब Trust Test का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि इंफ्लुएंसर चलती कार की छत पर एक लड़की को बांधकर घुमा रहा है. कार जैसे ही लोगों के बीच से गुजरती है, सब उसे देखते रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर आधिकांश लोगों ने आपत्ति जताई है. उनका कहना है कि भरोसा जताने का ये तरीका जानलेवा साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें -जानलेवा लापरवाही: 90 की रफ्तार से Drive कर रही महिला ने नहीं लगाई थी Seatbelt, पेड़ से टकराई कार और हो गई मौत

VIDEO

पहले भी कर चुके हैं ऐसे Stunt

वीडियो में दिख रहा है सर्गेई अपनी गर्लफ्रेंड को कार की छत से बांधकर मॉस्को की सड़कों पर घूम रहे हैं. इस दौरान सर्गेई का एक हाथ, हथकड़ी से उनकी गर्लफ्रेंड के हाथ से बंधा है. लड़की को छत पर रस्सी और टेप से भी बांधा गया था, ताकि उसके गिरने की कोई आशंका न रहे. कार को सर्गेई खुद ड्राइव कर रहे थे. रूसी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और उसकी गर्लफ्रेंड पहले भी इस तरह के ट्रस्ट टेस्ट कर चुके हैं.

Police ने लगाया भारी जुर्माना

सोशल मीडिया पर लोग इंफ्लुएंसर की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं. वहीं, स्थानीय मीडिया के अनुसार, पुलिस ने सर्गेई कोसेन्को पर कार्रवाई करते हुए भारी-भरकम जुर्माना लगाया है. साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच भी कर रही है. उधर, लोगों के गुस्से को देखते हुए सर्गेई ने अपने स्टंट के लिए माफी मांगी है.  

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.