Human Satan: शख्‍स इस एक बात से हुआ बेहद खुश कि कटवा डाले दोनों कान
Advertisement

Human Satan: शख्‍स इस एक बात से हुआ बेहद खुश कि कटवा डाले दोनों कान

Human Satan Michel Faro do Prado: दुनिया में कुछ लोगों को अपने शरीर पर बदलाव करने का काफी शौक होता है. ऐसे ही एक शख्स ब्राजील के रहने वाले मिशेल फारो डो प्राडो हैं. उन्होंने अपने शरीर पर टैटू के अलावा कई सारे बदलाव किए हैं. यहां तक कि उन्होंने अपने कान तक कटवा दिए हैं.

Michel Faro do Prado

Brazilian Michel Faro do Prado: पूरी दुनिया कोरोना महामारी (Crona Pndemic) पिछले 2 साल से जूझ रही है. महामारी को फैलने से रोकने के लिए कई गाइडलाइंस भी जारी की गई हैं. इनमें सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing), मास्क पहनना शामिल हैं. कई ऐसे भी लोग हैं, जिनको मास्क पहनने से दिक्कत होती है. वहीं, कई देशों में अब मास्क लगाने की अनिवार्यता खत्म कर दी गई है. ब्राजील में भी जब मास्क पहनने की अनिवार्यता खत्म कर दी गई तो एक शख्स इतना खुश हुआ कि उसने अपने दोनों कान ही कटवा दिए.   

शरीर पर दर्जनों टैटू

हमारी सहयोगी वेबसाइट 'WION'  में छपी खबर के अनुसार, इस शख्स का नाम मिशेल फारो डो प्राडो है और वह  'HUMAN SATAN' के नाम से फेमस है. उन्होंने अपने शरीर पर दर्जनों टैटू बनवाए हुए हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने कई जगह पियर्सिंग भी करवाई है. उन्होंने अपने दातों को भी अजीब तरीके से कस्‍टमाइज करवाया है. इसके बाद उनका शरीर इतना भयानक हो गया है कि लोग उनको देखकर ही डर जाते हैं.

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर

वह अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. जब उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो पोस्ट की तो लोग भौचक्के रह गए. इसमें उन्होंने अपना शरीर का नया रूप दिखाया था, जिसमें उनके कान नहीं थे. फोटो शेयर करने के बाद यूजर्स ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए. लोगों ने कहा कि इस बार उनको क्रिसमस पर एयरपॉड्स या ईयरबड्स नहीं मिलेंगे.

शरीर में कई बदलाव

प्राडो ने शैतान की तरह दिखने के लिए अपने शरीर पर काफी बदलाव किया है. उन्होंने अपने शरीर के 80 प्रतिशत हिस्से पर टैटू (Tatoo) बनवाया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने नाक की साइज भी छोटी की है. अपने हाथों को पंजे की शक्ल देने के लिए छोटी अंगुली भी निकाल दी है. इसके साथ ही उन्होंने सिर पर सींग भी इम्प्लांट कराए हैं. 
LIVE TV

Trending news