ब्रिटेन पीएम की प्रेग्नेंट मंगेतर में पाए गए कोरोना के मुख्य लक्षण, लेकिन नहीं कराई जांच
Advertisement

ब्रिटेन पीएम की प्रेग्नेंट मंगेतर में पाए गए कोरोना के मुख्य लक्षण, लेकिन नहीं कराई जांच

साइमंड्स ने ट्वीट कर बताया, ‘मैंने पिछला एक सप्ताह बिस्तर पर बिताया और मुझे कोरोना वायरस के मुख्य लक्षण थे.

ब्रिटेन पीएम की प्रेग्नेंट मंगेतर में पाए गए कोरोना के मुख्य लक्षण, लेकिन नहीं कराई जांच

लंदन: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Johnson) के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद उनकी गर्भवती मंगेतर कैरी साइमंड्स (Carrie Symonds) में भी कोरोना (Coronavirus) के लक्षण नजर आए थे. जिसके बाद से उन्होंने खुद को पृथक किया हुआ था. लेकिन रविवार को आई एक खबर के अनुसार अब वो अब उनकी हालत में सुधार है और वह खुद को अंदर से मजबूत महसूस कर रही हैं. 

  1. कोरोना लक्षण से रिकवर हो रही है ब्रिटेन पीएम बोरिस जॉनसन की मंगेतर
  2. ट्विटर के जरिए साझाा की जानकारी
  3. जॉनसन की मंगेतर 6 महीने की गर्भवती है 

साइमंड्स ने ट्वीट कर बताया, ‘मैंने पिछला एक सप्ताह बिस्तर पर बिताया और मुझे कोरोना वायरस के मुख्य लक्षण थे. मुझे जांच कराने की जरूरत नहीं पड़ी और सात दिन के आराम के बाद मैं मजबूत महसूस कर रही हूं और मुझे लगता है कि मेरी हालत में सुधार है’. बता दें कि पिछले करीब एक सप्ताह से ब्रिटेन पीएम जॉनसन भी सेल्फ क्वारंटाइन में है और अपना इलाज करा रहे हैं. उन्होंने खुद को डाउनिंग स्ट्रीट में क्वारंटाइन किया हुआ है. 

ये भी पढ़ें:- कोरोना वायरस फैलने के शुरुआती दिनों में चीन से सीधी उड़ानों से 4,30,000 लोग अमेरिका पहुंचे थे

जॉनसन की मंगेतर साइमंड्स छह महीने की गर्भवती हैं. उन्होंने एक अन्य ट्वीट में गर्भवती महिलाओं के लिए ऐसे समय के लिए ब्रिटेन के रॉयल कालेज आफ आब्स्टिट्रिशन एंड गाइनोकॉलॉजिस्ट्स के दिशानिर्देश का एक लिंक भी साझा करते हुए कहा कि गर्भावस्था के दौरान कोविड -19 होना निश्चित रूप से चिंताजनक है. अन्य गर्भवती महिलाओं के लिए, कृपया इसे पढ़ें और अद्यतन मार्गदर्शन प्राप्त करें और उनका पालन करें. उन्होंने लिखा कि यह मुझे बहुत आश्वस्त करने वाला लगा.

LIVE TV देखें

Trending news