close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ब्रिटिश एयरवेज ने मिस्र जाने वाली सभी उड़ानों को किया रद्द, कही ये बात

ब्रिटिश एयरवेज ने एक बयान जारी कर कहा, "हम दुनियाभर में अपने सभी हवाई अड्डों की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा कर रहे हैं और आगे की समीक्षा के लिए ऐहतियात के तौर पर सात दिनों के लिए काहिरा जाने वाली सभी उड़ानों को रद्द कर दिया गया है."

ब्रिटिश एयरवेज ने मिस्र जाने वाली सभी उड़ानों को किया रद्द, कही ये बात
एफसीओ ने शुक्रवार को कहा, "उड्डयन को लेकर आतंकवाद का खतरा बढ़ गया है.

लंदन: ब्रिटिश एयरवेज ने अज्ञात सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए मिस्र की राजधानी काहिरा जाने वाली सभी उड़ानों को सात दिनों के लिए रद्द कर दिया है. कंपनी द्वारा शनिवार को घोषणा करने के तत्काल बाद से ही यह निर्देश प्रभावी हो गया है. एफे न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटिश एयरवेज ने एक बयान जारी कर कहा, "हम दुनियाभर में अपने सभी हवाई अड्डों की सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा कर रहे हैं और आगे की समीक्षा के लिए ऐहतियात के तौर पर सात दिनों के लिए काहिरा जाने वाली सभी उड़ानों को रद्द कर दिया गया है."

ग्राहकों और क्रू की सुरक्षा प्राथमिकता
उन्होंने आगे कहा, "हमारे ग्राहकों और क्रू की सुरक्षा हमेशा से हमारी प्राथमिकता रही है और हम तब तक किसी भी विमान का संचालन नहीं करेंगे जब तक कि ऐसा करना सुरक्षित न हो." यह कदम ब्रिटेन के विदेश और राष्ट्रमंडल कार्यालय द्वारा मिस्र जाने वाले ब्रिटेन के लोगों के लिए अपनी सलाह जारी करने के ठीक एक दिन बाद उठाया गया है.

एफसीओ ने शुक्रवार को कहा, "उड्डयन को लेकर आतंकवाद का खतरा बढ़ गया है. मिस्र से ब्रिटेन आने वाली सभी उड़ानों में अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था की गई हैं."

(इनपुटः आईएएनएस)