Britney Spears: पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने किया दुनियावालों से दूर रहने का फैसला, बताई गई ये वजह
Advertisement

Britney Spears: पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने किया दुनियावालों से दूर रहने का फैसला, बताई गई ये वजह

Britney Spears latest update: 16 साल की एक लड़की थी. उसे गाने का शौक था. उसने एक गाना बनाया. गाना हिट हुआ तो वो रातोंरात सुपरस्टार बन गई. अब वो 40 साल की है जिसे दुनिया ब्रिटनी के नाम से जानती है. उसने हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया है आइए उसके बारे में आपको बताते हैं.

Britney Spears: पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स ने किया दुनियावालों से दूर रहने का फैसला, बताई गई ये वजह

Britney Spears announces 'little social media hiatus': मशहूर पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स का कहना है कि उन्होंने सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए दूर रहने का फैसला किया है. पूरी दुनिया में मशहूर गायिता ने अपने सोशल मीडिया के ‘इंस्टाग्राम’ अकाउंट के जरिए यह जानकारी अपने फैंस के लिए साझा की है.

भगवान आपकी रक्षा करें: ब्रिटनी

40 साल की गायिका ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मैं कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर हो रही हूं. आप सभी को मेरा प्यार, भगवान आपकी रक्षा करे.’

ये भी पढ़ें- China Covid Outbreak: कोरोना ने फिर मचाया कोहराम; 35 लाख लोगों की जान बचाने के लिए हुआ ये फैसला

दुनिया को दी थी खुशखबरी

स्पीयर्स और उनके मंगेतर सैम असगरी ने करीब दो सप्ताह पहले ही घोषणा की थी कि वे माता-पिता बनने वाले हैं. ब्रिटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'मैंने अपनी माउ ट्रिप के लिए काफी वजन कम किया था, शायद वापस बढ़ाने के लिए। मैं सोच रही थी कि मेरे पेट को क्या हुआ? मेरे हस्बैंड ने कहा कि तुम फूड प्रग्नेंट हो, तो मैंने प्रेग्नेंसी टेस्ट कराया...और मैं प्रेग्नेंट हूं.' ब्रिटनी के पार्टनर सैम असगरी ने भी प्रेग्नेंसी की न्यूज को कंफर्म करते हुए लिखा, 'शादी और बच्चे एक मजबूत रिश्ते का प्राकृतिक हिस्सा हैं। पिता बनने का मैंने इंतजार किया है. मैं इस रोल को हल्के में नहीं लूंगा.'

पिता के संरक्षण से मिली थी मुक्ति

पिछले साल ही ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) अपने पिता के ‘संरक्षण’ से आजाद हुई थीं. लॉस एंजिलिस (Los Angeles) के एक जस्टिस ने गायिका पर लगे उस संरक्षण अधिकार (कंजर्वेटरशिप) एक्ट को समाप्त कर दिया था, जिसके तहत वो 14 साल से अपने पिता की निगरानी में थीं. इसलिए उनके पिता ही अपनी बेटी की देखभाल और उसकी धन संपत्ति का प्रबंधन करते थे.

(इनपुट न्यूज़ एजेंसी 'भाषा' के साथ)

LIVE TV

 

Trending news