ट्रंप की आव्रजन नीति के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल हुईं चेल्सी क्लिंटन की 2 साल की बेटी
Advertisement

ट्रंप की आव्रजन नीति के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल हुईं चेल्सी क्लिंटन की 2 साल की बेटी

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की बेटी चेल्सी क्लिंटन की नन्ही बेटी मुस्लिम समुदाय के साथ एकजुटता दिखाने और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आव्रजन नीति के खिलाफ आज विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई।

न्यूयॉर्क: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन की बेटी चेल्सी क्लिंटन की नन्ही बेटी मुस्लिम समुदाय के साथ एकजुटता दिखाने और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की आव्रजन नीति के खिलाफ आज विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई।

‘द हिल’ की रिपोर्ट के अनुसार शालरेट क्लिंटन मेजविंस्की अपनी मां के साथ शहर के टाइम्स स्क्वायर में ‘आई एम ए मुस्लिम टू’ नामक विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई। दो बच्चों की मां चेल्सी ने अपनी बेटी और पति मार्क मेजविंस्की के साथ इस प्रदर्शन की अगुआई की। चेल्सी ने अपने अनुभवों को ट्विटर पर साझा किया।

चेल्सी ने लिखा, ‘शुक्रिया आयोजकों का, आई एम ए मुस्लिम टू..आज शालरेट का पहले विरोध प्रदर्शन’ इस के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें यह दंपत्ति अमेरिकी ध्वज से बने हिजाब पहने एक महिला के प्रतीक के पीछे खड़ा है। ट्रंप की आव्रजन नीति के खिलाफ हुए इस विरोध प्रदर्शन में हजारों की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया। प्रदर्शनकारी आव्रजन नीति के विरोध में तख्तियां लिए हुए थे।

Trending news