छोटा राजन ने कहा- 'मैं दाउद समेत किसी भी विरोधी गिरोह से नहीं डरता'
Advertisement

छोटा राजन ने कहा- 'मैं दाउद समेत किसी भी विरोधी गिरोह से नहीं डरता'

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने कहा कि वह दाउद इब्राहिम या अन्य किसी प्रतिद्वंद्वी गिरोह से अपनी जान को खतरे से नहीं डर रहा। राजन ने यह बात तब कही है जब इंडोनेशियाई पुलिस ने उसे विशेष कमांडो सुरक्षा मुहैया करा रखी है।

छोटा राजन ने कहा- 'मैं दाउद समेत किसी भी विरोधी गिरोह से नहीं डरता'

बाली : अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन ने कहा कि वह दाउद इब्राहिम या अन्य किसी प्रतिद्वंद्वी गिरोह से अपनी जान को खतरे से नहीं डर रहा। राजन ने यह बात तब कही है जब इंडोनेशियाई पुलिस ने उसे विशेष कमांडो सुरक्षा मुहैया करा रखी है।

जब पत्रकारों ने राजन से पूछा कि क्या उसे दाउद के गिरोह सहित अन्य प्रतिद्वंद्वी गिरोहों से जान के खतरे के सवाल पर कहा, 'मैं इससे डरा हुआ नहीं हूं।' रविवार को ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद गिरफ्तार किए गए राजन ने यह बात उस वक्त कही जब पुलिस उसे तेजी से ले जा रही थी ।

बाली पुलिस के प्रवक्ता हेरी वियांतो ने कहा कि उन्हें राजन के सामने मौजूद खतरों के बारे में पता है और उसकी सुरक्षा में विशेष कमांडो लगाए गए हैं। प्रवक्ता ने पत्रकारों को बताया,  'हमने यह सुनिश्चित करने के लिए सारे इंतजाम कर रखे हैं जिससे कैदी की सुरक्षा में कोई चूक न हो। चूंकि वह एक विदेशी है, इसलिए हमने उसके लिए सुरक्षा काफी कड़ी कर दी है।' 

उन्होंने कहा, 'यदि वह दबाव में है, तो वह इसे जाहिर नहीं कर रहा।' बाली पुलिस के कमिश्नर रीनहार्ड नैंग्गोलन ने कहा कि कभी दाउद के काफी करीबी रहे राजन ने बार-बार पूछताछ करने वाले अधिकारियों से उसे छोड़ देने को कहा ताकि वह जिम्बाब्वे जा सके।

कमिश्नर ने कहा कि राजन की सेहत बिल्कुल ठीक है। उन्होंने ऐसी खबरों के बीच यह बयान दिया जिनमें कहा गया था कि राजन को कई बीमारियां हैं।

Trending news