कंपनी ने ग्राहकों से कहा- 'उनके कंडोम को इस्तेमाल करना बंद करें'
Advertisement

कंपनी ने ग्राहकों से कहा- 'उनके कंडोम को इस्तेमाल करना बंद करें'

कंडोम बनाने वाली नामचीन कंपनी ड्यूरेक्स ने सिंगापुर में अपने ग्राहकों से माफी मांगते हुए कहा है कि वह उनके कंडोम को इस्तेमाल करना बंद करें। कंपनी ने इसके लिए एक अखबार में माफीनामा भी छापा है।

कंपनी ने ग्राहकों से कहा- 'उनके कंडोम को इस्तेमाल करना बंद करें'

नई दिल्ली: कंडोम बनाने वाली नामचीन कंपनी ड्यूरेक्स ने सिंगापुर में अपने ग्राहकों से माफी मांगते हुए कहा है कि वह उनके कंडोम को इस्तेमाल करना बंद करें। कंपनी ने इसके लिए एक अखबार में माफीनामा भी छापा है।
 
इस माफीनामे में कंपनी ने कहा कि हम सभी सिंगापुरवासियों से माफी मांगते हैं। पिछले 50 वर्षों में जब सिंगापुर की इकॉनामी तेजी से आगे बढ़ रही थी उस समय देश का बर्थ रेट (जन्म दर) काफी तेजी से नीचे गिरा और अब यह हमारे ध्यान में आया कि वास्तव में हम इसके चलते परेशानी में आ सकते हैं।

कंपनी ने प्रकाशित किए गए अपने बयान में कहा है कि हम लोगों को यह विश्वास दिलाना चाहते हैं कि हमारा ऐसा करने का कोई इरादा नहीं था और इस नई जानकारी के साथ हम आपसे माफी मांगते हैं। इस कठिन आत्मपरीक्षण के बाद हमने एक्शन लेने का निर्णय लिया।

माफीनामे में कहा गया है कि 9 अगस्त से हम लोगों से गुहार लगाते हैं कि हमारे प्रॉडक्ट्स को यूज ना करें और सिंगापुर के गोल्डन जुबली ईयर को जमकर सेलिब्रेट करें। कंपनी ने कहा कि आपके सहयोग और सपोर्ट के साथ हम इस दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थिति से जल्द ही निजात पा जाएंगे।

Trending news