Police Officer ने घर लौट रही महिला को किया अगवा, फिर Rape करके मौत के घाट उतार डाला
X

Police Officer ने घर लौट रही महिला को किया अगवा, फिर Rape करके मौत के घाट उतार डाला

ब्रिटेन में एक पुलिस ऑफिसर को बलात्कार और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी अधिकारी ने कोरोना नियमों का हवाला देते हुए बीच सड़क से एक महिला को अगवा किया और फिर बलात्कार के बाद उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने महिला के शव को जला दिया था. 

Police Officer ने घर लौट रही महिला को किया अगवा, फिर Rape करके मौत के घाट उतार डाला

लंदन: ब्रिटेन में एक पुलिस अधिकारी (British Police Officer) ने 33 वर्षीय महिला को पहले अगवा किया फिर बलात्कार के बाद उसकी हत्या (Rape & Murder) कर दी. मामला सामने आने के बाद से लोगों में पुलिस को लेकर भारी नाराजगी है. स्थानीय मीडिया में केवल यही मामला छाया हुआ है. आरोपी पुलिस ऑफिसर ने COVID-19 प्रोटोकॉल का हवाला देते हुए महिला को हिरासत में लेने की बात कही थी और फिर अपने प्लॉट पर ले जाकर उसके साथ रेप किया.  

Car में जबरन बैठाकर ले गया

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सारा एवरर्ड (Sarah Everard) दक्षिण पश्चिम लंदन के क्लैफम कॉमन इलाके से पैदल अपने घर जा रही थीं. तभी आरोपी ऑफिसर वेन कूजेंस (Wayne Couzens) ने उन्हें रोका और कोरोना नियमों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए उनके हाथों में हथकड़ी पहना दी. इसके बाद आरोपी एवरर्ड को अपनी गाड़ी में बैठाकर वहां से अपने खाली प्लॉट पर ले गया.

मृतका और आरोपी अधिकारी

Friend के घर से लौट रही थी महिला

यह वारदात तीन मार्च को उस समय से हुई थी जब सारा एवरर्ड एक दोस्त के घर से वापस अपने घर जा रही थीं. हालांकि, इस वारदात की पूरी जानकारी अब सार्वजनिक की गई है, जिसके बाद से बवाल मचा हुआ है. आरोपी पुलिस ऑफिसर वारदात वाले दिन ड्यूटी पर नहीं था. इसके बावजूद उसने सारा से कहा कि वो COVID पेट्रोलिंग पर है और उन्हें कोरोना नियमों के उल्लंघन में गिरफ्तार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - होटल की Parking में दूसरे मर्द के साथ संबंध बना रही थी महिला, गुस्साए Husband ने दी ये खौफनाक सजा

Necklace की वजह से हुई पहचान

सारा एवरर्ड की गुमशुदगी को लेकर लंदन में काफी हंगामा मचा था. मीडिया के दबाव की वजह से पुलिस उन्हें खोजने में जमीन-आसमान एक किये हुई थी. तभी जांच टीम को वेन कूजेंस के बारे में कुछ जानकारी मिली, जिसके आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. सारा की लाश पुलिस को जली अवस्था में आरोपी के खाली प्लॉट से मिली. मृतका की पहचान उसके नेकलेस और सोने की बालियों से हुई.

वारदात के बाद आराम से खाया खाना 

खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने आराम से खाना खाया और वापस अपने घर आ गया. इतना ही नहीं दूसरे दिन वो अपने परिवार के साथ प्लॉट पर भी गया. पुलिस के मुताबिक, वेन कूजेंस ने पूछताछ में कई कहानियां सुनाईं. कभी उसने कहा कि उस पर काफी कर्जा था और कर्जदारों ने कर्जे के बदले में लड़की की डिमांड की थी, जिसे मानव तस्करी में धकेला जा सके. इसीलिए उसने सारा एवरर्ड को अगवा किया था.

Police को कई कहानियां सुनाईं

आरोपी ने एक और कहानी सुनाते हुए कहा कि उसने एक सेक्स वर्कर के साथ संबंध बनाए थे, लेकिन उसे देने के पैसे नहीं थे. जिसकी वजह से उसे लगातार धमकियां मिल रही थीं. उससे कहा गया था कि यदि वो किसी लड़की को उन तक नहीं पहुंचाता तो उसके परिवार को खत्म कर दिया जाएगा. आरोपी अधिकारी ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि उसने सारा का बलात्कार करने के बाद पुलिस बेल्ट से गला दबाकर उसे मार दिया. इसके बाद उसकी लाश को आग के हवाले कर दिया.

 

Trending news